Advertisement

  • ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने पूरे किए 100 दिन, आज ही के दिन प्रदर्शित हुई थी ‘विक्की डोनर’

‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने पूरे किए 100 दिन, आज ही के दिन प्रदर्शित हुई थी ‘विक्की डोनर’

By: Rajesh Sun, 21 Apr 2019 1:16 PM

‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने पूरे किए 100 दिन, आज ही के दिन प्रदर्शित हुई थी ‘विक्की डोनर’

सात साल पहले अभिनेत्री यामी गौतम पहली बार आज ही के दिन 20 अप्रैल 2012 को दर्शकों के सामने ‘विक्की डोनर’ के जरिये आई थीं। अजीब इत्तेफाक है कि आज की दिन 20 अप्रैल 2019 को उनकी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ देश के कई सिनेमाघरों में अपने प्रदर्शन के 100 दिन पूरे कर रही है। यह यामी गौतम के लिए दोहरी खुशी और जश्न मानने का कारण है। गत 11 जनवरी को प्रदर्शित हुई निर्देशक आदित्य धर की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ का प्रदर्शन हुआ था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 245 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की है। देश के कुछ चुनिंदा शहरों के सिनेमाघर में आज यह अपना 100वां दिवस मना रही है।

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

uri the surgical strike,uri,uri 100 days,vicky donar,yami gautam,bollywood,bollywood news hindi,bollywood gossips hindi ,उरी,उरी के 100 दिन,यामी गौतम,बॉलीवुड,बॉलीवुड खबरे हिंदी में

अपनी खुशी का इजहार करते हुए, यामी ने कहा, ‘अब तक यह साल शानदार रहा है। आज ही के दिन, विक्की डोनर 7 साल पहले रिलीज हुई थी, और कितना ख़ूबसूरत इत्तेफाक है कि आज सिनेमाघरों में उरी का 100वां दिन भी है। इन दोनों फिल्मों ने सचमुच मेरे करियर में एक बहुत ही खास मुकाम किया है और इन दो जबरदस्त कामयाबियों का जश्न मनाने के लिए मैं इस दिन को इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती। मैं शूजीत दा की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे मेरी पहली फिल्म और एक शानदार शुरुआत दी और अब आदित्य धर ने मुझे एक ऐसा किरदार दिया, जिसमें लोगों ने मुझे पहले कभी नहीं देखा था। ये दो फिल्में इतने जबरदस्त तरीके से कामयाब रही हैं और मैं शुक्रगुजार हूँ कि मुझे जश्न मनाने के दो बहाने मिल गए हैं।

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

Tags :
|

Advertisement