Advertisement

  • ओ! तो इस वजह से छोड़ी प्रियंका ने ‘भारत’, शादी नहीं थी वजह!

ओ! तो इस वजह से छोड़ी प्रियंका ने ‘भारत’, शादी नहीं थी वजह!

By: Rajesh Thu, 13 June 2019 8:25 PM

ओ! तो इस वजह से छोड़ी प्रियंका ने ‘भारत’, शादी नहीं थी वजह!

सलमान खान (Salman Khan) की ‘भारत’ बॉक्स ऑफिस पर 175 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। इस फिल्म की सफलता का यह क्रम थोड़ा धीमा जरूर पड़ा है लेकिन अभी भी दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए उतावले नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) नजर आने वाली थी लेकिन फिल्म शुरू होने से कुछ दिन पूर्व ही उन्होंने इसमें काम करने से इंकार कर दिया। हाल ही में भारत आई प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शेष शूटिंग को पूरा किया और उसके बाद दी गई एक पार्टी में उन्होंने इस बात से पर्दा उठाया कि क्योंकर उन्होंने अन्तिम क्षणों में सलमान खान की फिल्म से किनारा कर लिया।

priyanka chopra,Salman Khan,bharat,the sky is pink,entertainment,bollywood ,प्रियंका चोपड़ा,सलमान खान,भारत

बुधवार शाम प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपनी कमबैक फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की रैपअप पार्टी में इस बात का खुलासा किया। प्रियंका (Priyanka Chopra) ने कहा, ‘सभी मुझसे मेरे फैसले (भारत छोडऩे) के बारे में पूछते हैं कि आखिर क्यों, आखिर क्यों मैंने ये नाचने गाने वाली, तडक़ती-भडक़ती फिल्म को छोड़ दिया और क्यों मैं एक 18 साल के बच्चे की मां का किरदार निभा रही हूं?।

priyanka chopra,Salman Khan,bharat,the sky is pink,entertainment,bollywood ,प्रियंका चोपड़ा,सलमान खान,भारत

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने कहा कि उन्होंने भारत छोडक़र निर्देशिका सोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ को इसलिए चुना क्योंकि उन्हें सोनाली की इस फिल्म का आइडिया पसंद आया था और उन्होंने सोनाली की वजह से इस फिल्म को हां कहा। प्रियंका की कमबैक फिल्म द स्काई पिंक की बात करें तो यह एक प्रेम कहानी है, जो मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी पर आधारित है। आयशा को पल्मनरी फाइब्रोसिस नाम की फेफड़ों की बीमारी हो गई थी। ये फिल्म 11 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी।

Tags :
|

Advertisement