Advertisement

  • होम
  • मनोरंजन
  • सुषमा स्‍वराज की बायोपिक में काम करना चाहती है तापसी पन्‍नू , कहा - बचपन से उनकी फैन हूँ

सुषमा स्‍वराज की बायोपिक में काम करना चाहती है तापसी पन्‍नू , कहा - बचपन से उनकी फैन हूँ

By: Pinki Sat, 10 Aug 2019 1:40 PM

सुषमा स्‍वराज की बायोपिक में काम करना चाहती है तापसी पन्‍नू , कहा - बचपन से उनकी फैन हूँ

पूर्व विदेश मंत्री और बीजेपी की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) का 6 अगस्‍त को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सुषमा स्‍वराज के न‍िधन के बाद पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई। अमिताभ बच्‍चन, अदनान सामी, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी सहित तमाम बॉलीवुड स‍ितारों ने उनके साथ बिताए पलों को याद किया। वहीं उनके न‍िधन पर शोक व्‍यक्‍त करते हुए अभिनेत्री तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) ने उनकी बायोप‍िक में काम करने की इच्‍छा जताई है।

एक अखबार से बातचीत करते हुए तापसी पन्‍नू ने कहा कि अगर उन्‍हें यह मौका मिलता है तो वह सुषमा स्‍वराज की बायोपिक में काम करना चाहती हैं। उन्‍होंने आगे बताया कि वह सुषमा स्‍वराज से काफी प्रभावित हैं और जब वह छोटी थीं और स्‍कूल में थीं तो सुषमा स्‍वराज के भाषण सुनती थीं। तापसी ने कहा कि वह सुषमा स्‍वराज की फैन हैं और हमेशा रहेंगी।

बता दें कि इन दिनों तापसी पन्‍नू अपनी आने वाली फ‍िल्‍म मिशन मंगल के प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं। इस फ‍िल्‍म में वह वैज्ञानिक की भूमिका में हैं। इस फिल्म में तापसी पन्‍नू के अलावा अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्‍हा सहित कई सितारे नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 15 अगस्‍त को रिलीज होने वाली है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फ‍िल्‍म सांड की आंख इस दीवाली रिलीज होने वाली है। यूपी के बागपत की शूटर दादियों की कहानी पर यह फ‍िल्‍म बनी है जिसमें तापसी संग भूमि पेडनेकर नजर आएंगी।

Tags :

Advertisement