Advertisement

  • एक और स्पोट्र्स बॉयोपिक में नजर आएंगी तापसी, निभाएंगी यह किरदार

एक और स्पोट्र्स बॉयोपिक में नजर आएंगी तापसी, निभाएंगी यह किरदार

By: Rajesh Fri, 05 July 2019 7:41 PM

एक और स्पोट्र्स बॉयोपिक में नजर आएंगी तापसी, निभाएंगी यह किरदार

हाल ही प्रदर्शित हुई फिल्म ‘गेम ओवर (Game Over)’ में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्रियों में स्वयं को शामिल करवा चुकी हैं। वह इन दिनों हर जॉनर की फिल्में कर रही हैं। खबरें आ रही है कि तापसी जल्द ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बॉयोपिक में उनका किरदार निभा सकती है। यदि ऐसा हुआ तो यह दूसरा मौका होगा जब वे किसी खिलाड़ी की फिल्म का हिस्सा होंगी। इससे पहले वे दिलजीत दोसांझ के साथ ‘सूरमा’ में हॉकी प्लेयर की भूमिका में नजर आईं थीं।

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

taapsee pannu,cricketer mithali raj,mithali raj biopic,sports biopic,taapsee pannu to play mithali raj,taapsee pannu new movie,entertainment,bollywood ,तापसी पन्नू,मिताली राज,मिताली राज बायोपिक

बॉलीवुड के गलियारों में इस बात को लेकर चर्चा है कि मिताली राज (Mitali Raj) के रोल के लिए तापसी को शॉर्ट लिस्ट कर लिया गया है। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इसके साथ ही इस फिल्म के निर्देशक का चुनाव भी नहीं हुआ है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि अभी इसकी पटकथा पर काम चल रहा है। एक इंटरव्यू के दौरान जब तापसी से मिताली राज की बॉयोपिक के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था कि यदि यह फिल्म उन्हें ऑफर की जाती है तो वह इस किरदार को खुशी से निभाना चाहेंगी। तापसी ने स्पोट्र्स बायोपिक में काम करने की भी इच्छा जताई थी।

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

मिताली राज भारत की एक मात्र महिला क्रिकेटर हैं जिन्होंने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 6 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं, जिसमें उनके 7 शतक और 52 अर्धशतक शामिल हैं। हाल में इंटरनेशनल क्रिकेट में मिताली ने 20 साल पूरे किए हैं।

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

Tags :

Advertisement