Advertisement

  • उद्धव ठाकरे के जवाहरलाल नेहरू वाले बयान पर भड़की स्वरा, कही ये बात

उद्धव ठाकरे के जवाहरलाल नेहरू वाले बयान पर भड़की स्वरा, कही ये बात

By: Pinki Fri, 20 Sept 2019 5:09 PM

उद्धव ठाकरे के जवाहरलाल नेहरू वाले बयान पर भड़की स्वरा, कही ये बात

हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने इस बार शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के उस बयान पर अपनी राय रखी है जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू ने जेल में 14 मिनट भी बिताए होते तो मैं नेहरू को भी वीर कहता। उद्धव के इसी बयान पर स्वरा भास्कर ने अपना रिएक्शन दिया है। स्वरा ने अपने ट्वीट पर कमेंट किया और कहा, 'पंडित जवाहरलाल नेहरू ने अपने जीवन के लगभग 9 साल जेल में बिताए थे।' बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लोगों ने रिएक्शन भी देना शुरू कर दिया है। लोग लगातार स्वरा के इस ट्वीट को रीट्वीट कर रहे हैं। साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं।

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

बता दे, उद्धव ठाकरे ने कहा था, 'राष्ट्र के विकास के लिए महात्मा गांधी और पंडित जवाहरलाल नेहरू दोनों के योगदान को अस्वीकार नहीं किया जा सकता है, मगर देश का राजनीतिक परिदृश्य केवल दो परिवारों तक ही सीमित नहीं है।'

शिवसेना प्रमुख ने कहा था, 'मैंने नेहरू को भी 'वीर' कहा होता, अगर उन्होंने जेल में महज 14 मिनट भी बिताई होती, जबकि सावरकर ने 14 साल जेल में बिताए। उन्हें अब हमारी सत्ताधारी हिंदुत्व सरकार (राजग) द्वारा भारत रत्न से सम्मानित किया जाना चाहिए।'

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

बता दें उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने मंगलवार देर रात विक्रम संपत द्वारा लिखी गई एक नई जीवनी, 'सावरकर : इकोस फ्रॉम ए फॉरगॉटेन पास्ट' की लॉन्चिग के दौरान यह बात कही थी।

बता दे, स्वरा भास्कर जल्द ही फिल्म 'शीर कोर्मा' के जरिए बॉलीवुड में एक बार फिर धमाल मचाने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। लेकिन अभी तक फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई भी घोषणा नहीं हुई है।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

Tags :

Advertisement