Advertisement

  • 300 करोड़ तक नहीं पहुँच पाएगी ‘कबीर सिंह’, 4थे सप्ताह से मुश्किलात

300 करोड़ तक नहीं पहुँच पाएगी ‘कबीर सिंह’, 4थे सप्ताह से मुश्किलात

By: Rajesh Sun, 07 July 2019 5:31 PM

300 करोड़ तक नहीं पहुँच पाएगी ‘कबीर सिंह’, 4थे सप्ताह से मुश्किलात

कबीर सिंह (Kabir Singh) जिस अंदाज में बॉक्स ऑफिस पर कारोबार कर रही है उससे यह तो तय है कि यह ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक (URI: The Surgical Strike)’ को पीछे छोड़ते हुए आसानी से बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। सवाल यह पैदा होता है कि क्या यह 300 करोड़ी होगी या नहीं। ‘कबीर सिंह (Kabir Singh Box Office)’ के 300 करोड़ी होने में कई रुकावटें हैं। 3रे सप्ताह में प्रवेश कर चुकी फिल्म के इस आंकड़े तक पहुँचने के लिए रुकावटें शुरू हो गई हैं। हॉलीवुड फिल्म ‘स्पाइडरमैन: फार फ्रॉम होम’ का प्रदर्शन हो चुका है और यह दर्शकों को अपने साथ जोडने में कामयाब हो रही है। अपने तीन के सफर में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करके कबीर सिंह के लिए मुश्किलें शुरू कर दी है।

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

shahid kapoor,kiara advani,kabir singh,kabir singh 300 crore,kabir singh 250 crore,uri the surgical strike,uri,ayushmann khurrana,article 15,entertainment,bollywood ,कबीर सिंह,शाहिद कपूर,कबीर सिंह 300 करोड़

वहीं दूसरी ओर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ‘आर्टिकल 15 (Article 15)’ पिछले दो सप्ताह से बॉक्स ऑफिस पर जमी हुई है। धीरे-धीरे ही सही दर्शकों का क्रेज इस फिल्म के प्रति बढ़ता जा है। यह इसकी प्रति दिन 3 करोड़ से ज्यादा की कमाई से स्पष्ट नजर आ रहा है। इसके बाद 12 जुलाई को ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ का प्रदर्शन होने जा रहा है। पहले इस फिल्म का बज नहीं था लेकिन पिछले दो सप्ताह से लगातार प्रमोशन के चलते दर्शकों की रुचि इसमें बढ़ रही है। इसके अतिरिक्त 19 जुलाई को हॉलीवुड फिल्म ‘द लॉयन किंग’ का प्रदर्शन होना है। इस हॉलीवुड फिल्म का बज कुछ वैसा ही है जैसा ‘द जंगल बुक’ का था। इस एनिमेशन फिल्म को लेकर दर्शक क्रेजी नजर आ रहा है। विशेष रूप से बच्चे इस फिल्म के प्रति खासे उत्साहित हैं। ऐसे में यह तय है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कारोबार करते हुए कबीर सिंह को तगड़ी टक्कर देगी।

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

shahid kapoor,kiara advani,kabir singh,kabir singh 300 crore,kabir singh 250 crore,uri the surgical strike,uri,ayushmann khurrana,article 15,entertainment,bollywood ,कबीर सिंह,शाहिद कपूर,कबीर सिंह 300 करोड़

300 करोड़ के लक्ष्य को पाने के लिए कबीर सिंह को अभी 74 करोड़ का कारोबार और करना है। यह लक्ष्य वह पांचवें सप्ताह में प्राप्त कर सकती है। हालांकि यह इतना आसान नहीं है। कड़े मुकाबले के साथ ही उसके सिनेमाघरों में भी कमी हो जाएगी। 9 जुलाई से 15 जुलाई के मध्य विश्व कप क्रिकेट के 3 रोमांचक सेमीफाइनल और फाइनल होने हैं। यह 3 मैच कबीर सिंह की कमाई में सबसे बड़ी रुकावट होंगे।

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

Tags :
|

Advertisement