Advertisement

  • अमिताभ बच्चन से ‘बदला’ का प्रॉफिट शेयर करेंगे शाहरुख खान, वैश्विक स्तर पर कमाई 138 करोड़!

अमिताभ बच्चन से ‘बदला’ का प्रॉफिट शेयर करेंगे शाहरुख खान, वैश्विक स्तर पर कमाई 138 करोड़!

By: Rajesh Mon, 22 Apr 2019 6:41 PM

अमिताभ बच्चन से ‘बदला’ का प्रॉफिट शेयर करेंगे शाहरुख खान, वैश्विक स्तर पर कमाई 138 करोड़!

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया में अपनी फिल्म ‘बदला’ की सफलता को लेकर फिल्म के निर्माता, वितरक और एग्जीबिटर्स की जमकर टांग खिंचाई की थी। अब इस मामले में जानकारी मिली है कि अमिताभ की नाराजगी को भांपकर शाहरुख खान की प्रोडक्शन कम्पनी रेड चिली एंटरटेनमेंट ने इस फिल्म से हुए मुनाफे को अमिताभ बच्चन के साथ शेयर करने का फैसला लिया है। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन तापसी पन्नू अभिनीत और सुजॉय घोष निर्देशित शाहरुख खान द्वारा निर्मित फिल्म ‘बदला’ को मात्र 10 करोड़ के बजट में बनाया गया था। इस फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 137.41 करोड़ का कारोबार करते हुए घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100.8 करोड़ का ग्रॉस कारोबार किया। गुजरी 7 अप्रैल 2019 तक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 85.56 करोड़ का नेट कारोबार किया था।

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

Shah Rukh Khan,badla,badla profit,badla movie,amitabh bachchan,taapsee pannu,entertainment,bollywood ,शाहरुख खान,बदला,बदला बॉक्स ऑफिस,अमिताभ बच्चन,तापसी पन्नू,बॉलीवुड खबरे हिंदी में

सूत्रों के अनुसार अमिताभ इस बात से काफी नाराज थे कि फिल्म को अकेले अपने कंधे पर आगे बढ़ाने के बाद भी निर्माताओं की ओर से इस बारे में किसी किस्म की तारीफों के शब्द नहीं कहे गए। मीडिया में आई कुछ खबरों के अनुसार फिल्म के अच्छा कारोबार करने के बाद खुद को अंडरपेड रखे जाने पर अमिताभ निर्माताओं से नाखुशी जता चुके थे। इस बीच ट्विटर पर अमिताभ और शाहरुख खान की यह चर्चा सामने आ गई, हालांकि यह मजाकिया ही लग रही थी, पर निर्माता कम्पनी ने इसे गम्भीरता से लिया और अमिताभ को मुनाफे में से हिस्सा देने का निर्णय लिया। इस चैट ने दोनों के करोड़ों फैन्स का ध्यान खींचा और सभी ने अपने-अपने तरीके से इस पर कमेंट किए। यह चर्चा सोशल मीडिया के और भी प्लेटफार्म पर काफी वायरल रही थी।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

Tags :
|

Advertisement