Advertisement

  • ‘सेटर्स’ : अच्छी फिल्म की उम्मीद जगाता है ट्रेलर, ‘वॉय चीट इंडिया’ से हो रही तुलना

‘सेटर्स’ : अच्छी फिल्म की उम्मीद जगाता है ट्रेलर, ‘वॉय चीट इंडिया’ से हो रही तुलना

By: Rajesh Fri, 12 Apr 2019 5:46 PM

‘सेटर्स’ : अच्छी फिल्म की उम्मीद जगाता है ट्रेलर, ‘वॉय चीट इंडिया’ से हो रही तुलना

दो साल बाद अभिनेता आफताब शिवदासानी निर्देशक अश्विनी चौधरी की फिल्म ‘सेटर्स’ से बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। उनके साथ हैं श्रेयस तलपड़े, जिन्होंने फिल्म में माफिया सरगना की भूमिका निभाई है और आफताब इंवेस्टीगेशन ऑफिसर की भूमिका में है। अश्विनी चौधरी की फिल्म एग्जाम पेपर लीक पर आधारित है। ट्रेलर से एक अच्छी फिल्म होने के संकेत मिल रहे हैं। हालांकि इस फिल्म की तुलना जनवरी में प्रदर्शित हुई इमरान हाशमी की फिल्म ‘वाय चीट इंडिया’ से की जा रही है।

यह माफिया का गिरोह वाराणसी से ऑपरेट होता है जो एजुकेशन सिस्टम में खामियों का फायदा उठाता है और यह कई आपराधिक कामों में शामिल है जैसे देशभर में एग्जाम पेपर्स और डुप्लिकेट कैंडिडेट्स को सेट करना ताकि इससे कमाई की जा सके। इस काम में तब मुश्किल होने लगती है जब पुलिसवाले मामले की जांच करते हैं।

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

फिल्म में इन दोनों के अतिरिक्त एक और सशक्त सितारा है और वह है पवन मल्होत्रा। इस अभिनेता ने जिस अंदाज में अपनी भूमिका को निभाया है उसकी एक झलक मात्र ट्रेलर में दिखायी दी है। यह निश्चित है कि वे इन दोनों सितारों पर खासे भारी हैं। ट्रेलर में एक गीत दिखाया गया है जो बैक ग्राउंड में चलता रहता है। वैसे इस तरह की फिल्मों में किसी गीत की आवश्यकता होती नहीं है। जब से इस फिल्म के ट्रेलर जारी हुआ है तभी से इसकी तुलना इमरान हाशमी की फिल्म ‘वाय चीट इंडिया’ से की जा रही है। विषय की समानता के बावजूद इन दोनों फिल्मों के फिल्मांकन और कंटेंट में काफी अन्तर है। ‘सेटर्स’ को पूरी गम्भीरता के साथ विषय के अनुकूल बनाया गया महसूस होता है।

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

Tags :

Advertisement