Advertisement

  • ‘इंशाअल्लाह’: कथानक हुआ लीक, बिजमैन के किरदार में होंगे सलमान, अदाकारा होंगी आलिया

‘इंशाअल्लाह’: कथानक हुआ लीक, बिजमैन के किरदार में होंगे सलमान, अदाकारा होंगी आलिया

By: Rajesh Mon, 22 Apr 2019 6:23 PM

‘इंशाअल्लाह’: कथानक हुआ लीक, बिजमैन के किरदार में होंगे सलमान, अदाकारा होंगी आलिया

निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली ‘पद्मावत’ के बाद सलमान खान और आलिया भट्ट को लेकर ‘इंशाअल्लाह’ नामक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म की चर्चा करण जौहर की हालिया प्रदर्शित ‘कलंक’ के प्रमोशन से ज्यादा हो रही है। भंसाली 20 साल बाद सलमान खान को लेकर फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म में वे सलमान खान के सामने आलिया भट्ट को ला रहे हैं। बॉलीवुड के गलियारों में इस बात की चर्चा हो रही है कि उनकी फिल्म की कहानी शुरू होने से पहले ही ‘लीक’ हो गई है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि इस फिल्म को ऋषिकेश, हरिद्वार, बनारस और यूएस में फिल्माया जाएगा।

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

मुम्बई मिरर के अनुसार सलमान खान इस फिल्म में बिजनेसमैन का किरदार अदा करते नजर आएंगे। आलिया फिल्म में एक अदाकारा की भूमिका में होंगी। सलमान का किरदार जब प्यार किसी से होता से मिलता जुलता होगा। उनकी उम्र 40 के लगभग बताई जाएगी। वहीं दूसरी ओर आलिया की उम्र 20-21 की होगी, जो एक अदाकारा के रूप में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी दो ऐसे लोगों की प्रेम कहानी को दिखाएगी जो अलग-अलग उम्र के होंगे।

अब यह कहानी, जो बताई जा रही है, वह भंसाली की फिल्म की है भी या नहीं यह आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। कहा जा रहा है कि यह फिल्म आगामी वर्ष ईद के मौके पर प्रदर्शित होगी लेकिन इस बात की पुष्टि भंसाली या सलमान खान में से किसी ने भी नहीं की है। यह मीडिया की अपनी तरफ से लगाया गया कयास है।

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

Tags :

Advertisement