Advertisement

  • सलमान से नाराजगी नहीं चाहते भंसाली, बनाई अरिजीत सिंह से दूरी

सलमान से नाराजगी नहीं चाहते भंसाली, बनाई अरिजीत सिंह से दूरी

By: Rajesh Tue, 23 Apr 2019 5:18 PM

सलमान से नाराजगी नहीं चाहते भंसाली, बनाई अरिजीत सिंह से दूरी

संजय लीला भंसाली 19 साल बाद ‘इंशाअल्लाह’ फिल्म के लिए सलमान खान के साथ काम करने जा रहे हैं। अब ऐसे में भंसाली, सलमान खान को नाराज करने वाला कोई कदम नहीं उठाना चाहते, इसलिए वह अपनी कई फिल्मों के लिए बहुत से शानदार गीत गाने वाले अरिजीत सिंह को अपनी फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ से दूर ही रख रहे हैं। अरिजीत सिंह और भंसाली का विनिंग कॉम्बिनेशन इंशाअल्लाह में दिखाई नहीं देखा। गौरतलब है कि पूरा बॉलीवुड सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच के खराब रिश्तों के बारे में जानते हैं, इसलिए संजय लीला भंसाली ने अरिजीत से दूर रहने का फैसला किया है ताकि वे सलमान खान को नाराज न करें। भंसाली इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं सलमान खान अरिजीत से बड़े ब्रांड हैं और उनका यह सेक्रिफाइज सही है। अरिजीत ने भंसाली के लिए कई हिट गीत गाए हैं जिसमें उनकी पिछली फिल्म ‘पद्मावत’ के गीत भी शामिल हैं।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

अरिजीत सिंह से नाराजगी के चलते सलमान खान ने उन्हें बजरंगी भाईजान, प्रेम रतन धन पायो, किक, सुल्तान आदि फिल्मों में गाए उनके गीतों को या तो हटवा दिया था या फिर उन गीतों को बैन करवा दिया था। अब देखने वाली बात यह है कि सलमान खान के चलते अरिजीत सिंह से दूरी बनाने वाले संजय लीला भंसाली अपनी इस महत्त्वाकांक्षी परियोजना के लिए किस गायक से हाथ मिलाते हैं।

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

Tags :

Advertisement