Advertisement

  • सलमान खान का सबसे बड़ा प्रशंसक, बुक किया पूरा थियेटर

सलमान खान का सबसे बड़ा प्रशंसक, बुक किया पूरा थियेटर

By: Rajesh Sun, 02 June 2019 4:34 PM

सलमान खान का सबसे बड़ा प्रशंसक, बुक किया पूरा थियेटर

सलमान खान (Salman Khan) के भारत में बहुत दीवाने हैं। कुछ ऐसे दीवाने भी हैं जो उनके लिए दीवानगी की हद पार कर जाते हैं। हाल ही में महाराष्ट्र के नासिक जिले में रहने वाले सलमान खान (Salman Khan) के दीवाने आशीष सिंघल ने जो किया है उससे उन्होंने दीवानगी की हदें पार कर दी हैं। आगामी 5 जून को सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को पहले दिन पहला शो देखने के लिए इस शख्स ने पूरा का पूरा सिनेमाघर बुक कर लिया है। बताया जा रहा है कि अब वो 5 जून को प्रात: अपने परिचितों और परिजनों के साथ बैठकर इस फिल्म का लुत्फ उठाएंगे।

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

Salman Khan,bharat,bharat promotion,katrina kaif,salman khan fan ashish singhal,bharat movie,bharat box office report,entertainment,bollywood ,सलमान खान,भारत,कैटरिना कैफ

ज्ञातव्य है कि सलमान खान (Salman Khan) की ‘भारत (Bharat)’ दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘एन ओड टू माइ फादर’ का आधिकारिक हिन्दी रीमेक है। वर्ष 2014 में प्रदर्शित हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता प्राप्त की थी। यह एक देश के साथ एक व्यक्ति की यात्रा जिसमें नायक अपनी जिन्दगी के 6 पड़ावों को पार करता है। फिल्म का कथानक फ्लैश बैक अर्थात् अतीत में जाकर अपने दर्शकों के सामने आता है।

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

गीतों और ट्रेलर से बना बज

सलमान खान (Salman Khan) इस फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म के गीतों और ट्रेलर को पहले ही जारी कर दिया गया है। धीरे-धीरे दर्शकों में इस फिल्म को देखने का उन्माद नजर आने लगा है। विशेष रूप से इस फिल्म के गीतों को काफी पसन्द किया जा रहा है। सुखविन्दर सिंह की आवाज में गाया गया ‘त ुरपेया’ श्रोताओं को अपनी मस्ती के चलते मंत्रमुग्ध कर रहा है। इस फिल्म की सफलता में गीत संगीत का अहम् योगदान होगा।

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

Tags :
|

Advertisement