Advertisement

  • भाईजान ने लगाईं घोड़े के साथ रेस, वायरल हुआ सलमान का यह जबरदस्त VIDEO

भाईजान ने लगाईं घोड़े के साथ रेस, वायरल हुआ सलमान का यह जबरदस्त VIDEO

By: Pinki Mon, 24 June 2019 3:23 PM

भाईजान ने लगाईं घोड़े के साथ रेस, वायरल हुआ सलमान का यह जबरदस्त VIDEO

सलमान खान (Salman Khan) की हालिया प्रदर्शित 100 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ‘भारत’ ने वैश्विक स्तर पर 250 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया, इसके चलते यह एक औसत फिल्म बन कर रह गई। 'भारत' के बाद अब सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) की शूटिंग में व्यस्त हैं। अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में एक बार फिर सलमान-सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) की जोड़ी अपना जलवा दिखाने को तैयार है। इस फिल्म को डांसर प्रभु देवा (Prabhu Deva) डायरेक्ट करने वाले हैं। ये फिल्म इसी साल दिसंबर तक रिलीज हो जाएगी।

सलमान खान (Salman Khan) अभी फिल्मों से दूर अपनी फिटनेस पर ध्यान देते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सलमान खान अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हैं। हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह घोड़े से रेस लगाते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में सलमान खान की एनर्जी देखने लायक है। सलमान खान (Salman Khan) का यह वीडियो इतना लाजवाब है कि इसने सोशल मीडिया पर आते ही सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया।

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपने वायरल वीडियो में घोड़े से जबरदस्त तरीके से रेस लगाते दिखाई दिए। इस वीडियो को अपने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए सलमान खान ने लिखा 'ओवरपावर हॉर्स पावर...मजेदार।' इस वीडियो में सलमान खान जिस तरह घोड़े से रेस लगा रहे हैं, ऐसे में उनका जज्बा देखने काफी लाजवाब लग रहा है। सलमान खान फिटनेस की रेस में अक्सर आगे रहते हैं इस बात का सबूत उनका यह वीडियो बखूबी देता है।

सलमान खान (Salman Khan) के वीडियो पर उनके फैंस ने भी काफी रिएक्शन दिया है। एक फैन ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा 'टाइगर विथ हॉर्स' तो वहीं दूसरे ने उनकी फिटनेस और बॉडी की सराहना भी की। इसके अलावा उन्होंने अपना एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फोटो में सलमान खान (Salman Khan) स्पलिट्स करते दिखाई दे रहे हैं

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

Salman Khan,salman khan video,salman khan race with horse,salman khan race video,salman khan video on social media,salman  khan upcoming movie,salman khan bharat,bharat opening,inshallah,entertainment,bollywood ,सलमान खान, सलमान खान का वीडियो

बता दें, पिछले 9 सालों से रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) को होस्ट करने वाले सलमान खान इस शो के 13वें सीजन में भी नजर आएंगे। लेकिन खास बात यह है कि इस बार सलमान खान को बिग बॉस होस्ट करने के लिए बड़ी रकम दी जा रही है, जो पिछले सीजन के मुकाबले 100 करोड़ रुपए ज्यादा है। रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले साल सीजन के लिए सलमान खान को वीकेंड के एक एपिसोड के लिए 12 से 14 करोड़ रुपये दिए गए थे। वहीं, सीजन 11 में सलमान को एक एपिसोड के लिए 11 करोड़ रुपये दिए गए थे। इस हिसाब से सलमान खान को सीजन 11 और सीजन 12 में 300 से 350 करोड़ रुपये दिए गए थे। वही इस साल बिग बॉस सीजन 13 होस्ट करने के लिए हर वीकेंड यानी दो एपिसोड के लिए 31 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं। शो 13 सप्ताह तक चलता है और सलमान खान सिर्फ शनिवार और रविवार को वीकेंड का वार में नजर आते हैं। इस हिसाब से वो कुल 26 एपिसोड में नजर आएंगे। इस हिसाब से सलमान खान को बिग बॉस सीजन 13 के लिए 403 करोड़ रुपये की बड़ी रकम दी जा रही है।

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

Salman Khan,salman khan video,salman khan race with horse,salman khan race video,salman khan video on social media,salman  khan upcoming movie,salman khan bharat,bharat opening,inshallah,entertainment,bollywood ,सलमान खान, सलमान खान का वीडियो

‘भारत’: बॉक्स ऑफिस पर गिन रही अन्तिम सांसें

गत 21 जून को प्रदर्शित हुई शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की कमर तोड़ दी है। इस फिल्म के प्रदर्शन के बाद न सिर्फ ‘भारत’ के सिनेमाघरों में कमी की गई अपितु जिन सिनेमाघरों में यह रेग्यूलर शो में चल रही है वहां भी इसके शोज में कटौती कर दी गई है। इसका उदाहरण जयपुर का राजमंदिर है जहाँ यह पहले 4 शो में दिखाई जा रही थी लेकिन अब इसके वहाँ पर 2 शो जारी हैं। 2 शो में कबीर सिंह का प्रदर्शन हो रहा है। कहा जा रहा है कि आगामी शुक्रवार को यह 2 शो भी बंद हो जाएंगे।

अली जफर निर्देशित फिल्म 'भारत' अच्छी थी लेकिन इसमें वो कसावट नजर नहीं आई जो उनकी पिछली फिल्मों सुल्तान और टाइगर जिंदा है में नजर आई थी। मध्यान्तर के बाद फिल्म का बड़ा हिस्सा दर्शकों में बोरियत पैदा करता है। इसके अतिरिक्त इस फिल्म के गीत संगीत में भी वो कशिश और माधुर्य नहीं था जो ‘सुल्तान’ में था। ‘भारत’ में ‘जग घूमिया’ की कमी अखरती है। साथ ही इसके टाइटल ट्रैक में वो बात नहीं थी जो ‘सुल्तान’ के ‘खून में मिट्टी तेरी मिट्टी में तेरा खून, ऊपर अल्लाह नीचे धरती बीच में तेरा जुनून’ में थी। पूरे वक्त फिल्म देखते हुए दर्शकों को यह कमी अखरती रही।

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

Tags :

Advertisement