Advertisement

  • सलमान खान की ‘भारत’ के प्रमोशन से अलग हुईं कैटरीना

सलमान खान की ‘भारत’ के प्रमोशन से अलग हुईं कैटरीना

By: Rajesh Tue, 23 Apr 2019 3:11 PM

सलमान खान की ‘भारत’ के प्रमोशन से अलग हुईं कैटरीना

ईद के मौके पर प्रदर्शित होने जा रही सलमान खान की ‘भारत’ का ट्रेलर कल जारी किया गया, जिसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिसाद मिला है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों ने राय दी उससे यह स्पष्ट हो गया है कि यह सलमान खान की एक और 200 करोड़ी फिल्म होगी। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी जो इससे पहले उनके साथ ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आ चुकी हैं।

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

सलमान खान ने अपने स्तर पर इस फिल्म का प्रमोशन सोशल मीडिया पर शुरू कर दिया है। बॉलीवुड के गलियारों में ‘भारत’ की इस बात को लेकर चर्चा हो रही है कि कैटरीना कैफ ने अपने आप को इस फिल्म के प्रमोशन से अलग कर लिया है। अब कैटरीना ‘भारत’ के प्रमोशनल इवेंट्स में शामिल नहीं होंगी। बताया जा रहा है कि इसकी वजह है रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’। भारत इस साल ईद के मौके पर प्रदर्शित होने वाली है और इसका ट्रेलर एवेंजर्स: एंड गेम के साथ जोड़ा जाएगा। ‘एवेंजर्स: एंड गेम’ के प्रदर्शन के बाद ‘भारत’ का प्रमोशन शुरू हो जाएगा पर कैटरीना इस दौरान मौजूद नहीं होंगी। वे ‘सूर्यवंशी’ के शूट पर जाने से पहले अपने रोल की तैयारी में व्यस्त होंगी।

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

Tags :

Advertisement

Error opening cache file