Advertisement

  • ‘भारत’: विचित्र त्रिकोणीय मुकाबले में, तीसरा कोण ज्यादा मजबूत, मिलेंगे दर्शक

‘भारत’: विचित्र त्रिकोणीय मुकाबले में, तीसरा कोण ज्यादा मजबूत, मिलेंगे दर्शक

By: Rajesh Wed, 15 May 2019 5:25 PM

‘भारत’: विचित्र त्रिकोणीय मुकाबले में, तीसरा कोण ज्यादा मजबूत, मिलेंगे दर्शक

ठीक तीन सप्ताह बाद सलमान खान की बहुप्रतीक्षित और बहुचर्चित फिल्म ‘भारत’ का प्रदर्शन होने जा रहा है। इस बार सलमान खान को ईद के मौके पर सोलो रिलीज का मौका नहीं मिला है। वह विचित्र से त्रिकोणीय मुकाबले में फंस गए हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि उनकी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन शुरूआत नहीं मिल पायेगी। यह त्रिकोणीय मुकाबला है—भारत बनाम हॉलीवुड फिल्म एक्समैन- डार्क फीनिक्स बनाम विश्व कप क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका बनाम भारत। यह ऐसा मुकाबला है जिसके चलते सलमान खान को अपने लिए बड़ी संख्या में दर्शकों को जुटाना मुश्किल भरा काम है। ऐसे में इस बार ईद के मौके पर इन दो फिल्मों के साथ विश्व कप क्रिकेट मैच में करारी भिड़ंत होने वाली है।

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को हॉलीवुड फिल्म ‘एक्समैन- डार्क फीनिक्स’ कड़ी चुनौती दे सकती है। ऐसे में शुरुआती तीन दिन फिल्म के कारोबार के लिए काफी मुश्किलों भरे होने वाले हैं। अगर सलमान खान की फिल्म को शुरू में ही दर्शकों ने हाथोंहाथ ले लिया तो यह मुसीबत कम हो सकती है। लेकिन अगर इसका हाल ‘रेस 3’ या ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ जैसा हुआ तो हॉलीवुड फिल्म इसे क्रैश करने का कोई मौका नहीं छोड़ेगी।

हॉलीवुड फिल्म एक अंतरिक्ष और सुपरपावर्स से आम वैज्ञानिकों के भिडऩे की कहानी है। जबकि सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ एक व्यक्ति के जीवन के सफर के साथ एक देश की कहानी दिखाएगी। ये एक सुपरहिट कोरियन फिल्म ‘एन ऑड टू माई फादर’ का आधिकारिक हिंदी रीमेक है।

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

Tags :
|

Advertisement