Advertisement

  • ‘रॉ’ ने निकाली अपनी लागत, अब मुनाफा का दौर शुरू

‘रॉ’ ने निकाली अपनी लागत, अब मुनाफा का दौर शुरू

By: Rajesh Mon, 15 Apr 2019 07:37 AM

‘रॉ’ ने निकाली अपनी लागत, अब मुनाफा का दौर शुरू

जॉन अब्राहम की ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी गति से कारोबार करते हुए 9 दिन में लागत निकालने में कामयाबी प्राप्त कर ली है। 35 करोड़ की लागत में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 36 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है और अब यह मुनाफे में जाने लगी है। हालांकि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज्यादा मुनाफा कमाने का मौका नहीं मिलेगा क्योंकि आगामी बुधवार से सिनेमाघरों में करण जौहर की ‘कलंक’ का प्रदर्शन होने जा रहा है। ऐसे में इसके सिनेमाघरों और शोज में कमी आएगी। जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म रॉ की कहानी के बारे में तो यह फिल्म एक स्पाय थ्रिलर है। कहानी साल 1971 के भारत-पाक युद्ध के बैकड्रॉप में लिखी गई है। सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल ने किया है। फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ और सिकंदर खेर अहम किरदार निभा रहे हैं।

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

romeo akbar walter,romeo akbar walter box office,raw,raw box office,john abraham,mouni roy,entertainment,bollywood news ,रोमियो अकबर वाल्टर,रोमियो अकबर वाल्टर बॉक्स ऑफिस,जॉन अब्राहम,मौनी रॉय

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। महज 35 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म दूसरे हफ्ते भी सिनेमाघरों में टिकी हुई है। फिल्म की कमाई का अब तक का कुल आंकड़ा 36 करोड़ 54 लाख रुपये हो चुका है। फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से जारी किए हैं। दूसरे हफ्ते के पहले शुक्रवार को फिल्म ने 1 करोड़ 25 लाख रुपये की कमाई की और शनिवार को इसने 2 करोड़ 25 लाख रुपये कमाए। फिल्म को क्रिटिक्स से बहुत अच्छे रिव्यू नहीं मिले थे बावजूद इसके इसने माउथ पब्लिसिटी के आधार पर अच्छा बिजनेस किया है। फिल्म 9 दिन में अपनी लागत निकाल पाने में कामयाब रही है।

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

romeo akbar walter,romeo akbar walter box office,raw,raw box office,john abraham,mouni roy,entertainment,bollywood news ,रोमियो अकबर वाल्टर,रोमियो अकबर वाल्टर बॉक्स ऑफिस,जॉन अब्राहम,मौनी रॉय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बॉयोपिक फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज डेट आगे बढ़ाए जाने का फायदा भी जॉन की फिल्म को मिला है। पीएम नरेंद्र मोदी 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी, लेकिन चुनाव आयोग द्वारा फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाए जाने पर जॉन की फिल्म को ज्यादा स्पेस मिल गया है।

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

Tags :

Advertisement