Advertisement

  • जन्म दिन पर रणवीर सिंह ने दिया दर्शकों को तोहफा, जारी किया ‘83’ से अपना लुक

जन्म दिन पर रणवीर सिंह ने दिया दर्शकों को तोहफा, जारी किया ‘83’ से अपना लुक

By: Rajesh Sat, 06 July 2019 3:16 PM

जन्म दिन पर रणवीर सिंह ने दिया दर्शकों को तोहफा, जारी किया ‘83’ से अपना लुक

बॉलीवुड के सबसे ज्यादा ऊर्जायमान अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का आज जन्म दिन है। 6 जुलाई 2019 को वे 34 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म ‘83’ से अपना लुक शेयर किया है। तस्वीर में रणवीर का लुक दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव से 90 प्रतिशत मिलता जुलता है। तस्वीर में रणवीर सिंह हाथ में लाल रंग की बॉल लिए हुए नजर आ रहे हैं। उनकी आंखों में कपिल जैसा ही जोश नजर आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा, ‘मेरे स्पेशल डे पर मैं प्रेजेंट कर रहा हूं हरियाणा का तूफान कपिल देव। कपिल देव को हरियाणा हरिकेन के नाम से भी लोग जानते हैं। रणवीर सिंह के फैंस उनके फस्र्ट लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जोकि अब सामने आ चुका है।

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

ranveer singh,kapil dev,kapil dev biopic,deepika padukone,ranveer singh new movie,ranveer singh news,kapil dev news,entertainment,bollywood ,रणवीर सिंह,कपिल देव,कपिल देव बायोपिक,दीपिका पादुकोण

‘83’ क्रिकेट विश्व कप 1983 पर आधारित है। इसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका निभाई है। फिल्म में उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आएंगी। दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार अदा करेंगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग के लिए रणवीर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ इंग्लैंड में मौजूद हैं। पिछले दिनों रणवीर सिंह ने क्रिकेट प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो शेयर की थी। इससे पहले रणवीर, दिल्ली में कपिल देव के घर पर दस दिन तक रुके थे। कपिल के साथ रुकने का मकसद उनके स्किल्स को और बेहतर तरीके से सीखना और उनकी व्यक्तिगत जिन्दगी के बारे में जानना था।

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं जो इससे पहले दर्शकों को न्यूयार्क, एक था टाइगर, बजरंगी भाईजान और फैंटम सरीखी फिल्में दे चुके हैं। यह फिल्म आगामी वर्ष 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। इस फिल्म का काफी भारी भरकम बजट में बनाया जा रहा है।

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

Tags :

Advertisement