Advertisement

  • आखिर इस कारण से मीडिया के सामने नहीं आ रहे राखी सावंत के पति, ड्रामा क्वीन ने किया खुलासा

आखिर इस कारण से मीडिया के सामने नहीं आ रहे राखी सावंत के पति, ड्रामा क्वीन ने किया खुलासा

By: Pinki Sat, 10 Aug 2019 3:31 PM

आखिर इस कारण से मीडिया के सामने नहीं आ रहे राखी सावंत के पति, ड्रामा क्वीन ने किया खुलासा

बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) (40) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में है। मांग में सिंदूर, हाथ में चूड़ा और मंगलसूत्र पहले राखी की तस्वीरें तो खूब वायरल हो रही है। दुल्हन बनी राखी ने अपनी शादी की बात भी कबूल की है, लेकिन वो अपने पति से किसी को मिला नहीं रही हैं। यही नहीं राखी दूल्हे के सामने नहीं आने के पीछे अजीब-अजीब कारण बता रही हैं।

'हिंदुस्तान टाइम्स' को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राखी ने बताया कि 'मेरे हसबैंड को मीडिया वगैरह बिल्कुल पसंद नहीं है। उनको किसी के सामने नहीं आना था। शादी तो परिवार के बीच होती है दुनिया को थोड़े ही बुलाना होता है'। इससे पहले राखी सावंत ने खुलासा करते हुए कहा था कि 'मेरे पति रितेश अमेरिकी प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रम्प के साथ काम करते हैं। रितेश डोनाल्ड ट्रम्प की टीम का एक अहम हिस्सा हैं'।

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए राखी ने कहा कि 'मेरा पहला टीवी इंटरव्यू देखने के बाद ही वो मेरे फैन बन गए थे। उन्हें जानने के बाद मैंने जीजस से बहुत प्रार्थना की थी कि मैं उन्हीं की पत्नी बनूं। हमने व्हाट्सएप पर चैट शुरू की और उन्होंने मुझे व्हाट्सएप पर ही प्रपोज किया था। मेरी मॉम, भाई और सभी लोग काफी एक्साइटेड थे। होटल में हमने हिंदू और क्रिश्चियन वेडिंग की। उसी दिन हमने पहले कोर्ट मैरिज की थी'।

इसके अलावा स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने मां बनने की प्लानिंग के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कहा था कि 'मैं साल 2020 में मां बनने के बारे में सोच रही हूं'।

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

राखी सावंत ने एक और इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंमे 28 जुलाई को जेडब्ल्यू मैरियट में एक रूम में शादी कर ली थी। लेकिन एक डर की वजह से उन्होंने शादी की बात किसी से शेयर नहीं की थी। वो इस बात से डर गई थीं कि उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिलेगा। खबरों की मानें तो राखी के पति लंदन में रहते हैं लेकिन राखी का कहना है कि वो शादी के बाद भी भारत में ही रहेंगी।

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

Tags :

Advertisement