Advertisement

  • अदनान सामी के ‘तेरा चेहरा जब नजर आए’ की याद दिलाता है ‘आर्टिकल 15’ का ‘नैना ये’

अदनान सामी के ‘तेरा चेहरा जब नजर आए’ की याद दिलाता है ‘आर्टिकल 15’ का ‘नैना ये’

By: Rajesh Sun, 16 June 2019 1:37 PM

अदनान सामी के ‘तेरा चेहरा जब नजर आए’ की याद दिलाता है ‘आर्टिकल 15’ का ‘नैना ये’

आगामी 28 जून को प्रदर्शित होने जा रही आयुष्मान खुराना की विवादास्पद फिल्म ‘आर्टिकल 15’ का एक और गीत आज कुछ देर पहले जारी किया गया है। ‘नैना ये’ बोलों वाला गीत सुनने के बाद अदनान सामी के वर्षों पहले आये म्यूजिक एलबम ‘तेरा चेहरा’ के शीर्षक गीत की याद दिलाता है। इस गाने को आयुष्मान खुराना और ईशा तलवार पर फिल्माया गया है। गाने को यासिर देसाई और आकांक्षा शर्मा ने गाया और रश्मि विराग इसे लिखा और पीयूष शंकर ने इसे संगीतबद्ध किया है।

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

article 15,article 15 song,naina yeh article 15 song,ayushmann khurrana,article 15 movie,entertainment,bolywood ,आर्टिकल 15,आयुष्मान खुराना,नैना ये

हालांकि गाने को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। दर्शकों और श्रोताओं को गाना पसंद तो आ रहा है लेकिन कुछ यूजर कह रहे हैं कि इस गाने का म्यूजिक अदनान सामी के ‘तेरा चेहरा’ से मिलता जुलता है, इसके बावजूद सोशल मीडिया पर इस गीत को काफी पसन्द किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा- ‘रीमेक सुन-सुनकर बोर हो रहे थे। कुछ नया सुनकर अच्छा लगा। गाने में आयुष्मान खुराना और ईशा की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है।

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

आर्टिकल-15 फिल्म की कहानी को सच्ची घटनाओं पर आधारित बताया जा रहा है। जारी हुए ट्रेलर में दिखाए गए फिल्म के कई खास सीन और लुक बीते सालों के दौरान हुई कुछ त्रासदी भरी घटनाओं की याद दिलाते हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है, जिनकी गत वर्ष ‘मुल्क’ नामक फिल्म आई थी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार कॉप का किरदार निभा रहे हैं। जारी हुए ट्रेलर में आयुष्मान खुराना की एक्टिंग को और लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है। फिल्म में ईशा तलवार, एम नासिर, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता और कुमुद मिश्रा अहम रोल में हैं।

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

Tags :

Advertisement