Advertisement

  • ‘कलंक’ सामने आया माधुरी का शाही अंदाज, जगमग रोशनी में रोशन हुआ चेहरा

‘कलंक’ सामने आया माधुरी का शाही अंदाज, जगमग रोशनी में रोशन हुआ चेहरा

By: Rajesh Tue, 16 Apr 2019 1:11 PM

‘कलंक’ सामने आया माधुरी का शाही अंदाज, जगमग रोशनी में रोशन हुआ चेहरा

महावीर जयन्ती के उपलक्ष में करण जौहर अपनी फिल्म ‘कलंक’ का प्रदर्शन करने जा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच बज है। जब से फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ है उसने दर्शकों को अपने साथ जोडऩे में कामयाबी प्राप्त की है। इन दिनों फिल्म का प्रमोशन सितारे पुरजोर तरीके से कर रहे हैं। फिल्म के सितारों की झलकियाँ सोशल मीडिया पर जारी की गई। अब इसी क्रम में माधुरी दीक्षित ने अपना नया लुक दर्शकों से साझा किया है।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

madhuri dixit,madhuri dixit photos,madhuri dixit kalank look,kalank,karan johar,sanjay dutt,bollywood,entertainment ,माधुरी दीक्षित,कलंक,कलंक माधुरी दीक्षित,करण जौहर,संजय दत्त

माधुरी दीक्षित ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए फिल्म में से अपना नया लुक साझा किया है। फिल्म का सेट शानदार नजर आ रहा है। माधुरी ट्रेडिशनल ब्लैक बॉर्डर आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। रोशनी की जगमगाहट के बीच, माधुरी दीक्षित शाही अंदाज में बैठी हुई हैं और उनका चेहरा इस रोशनी में जगमगा रहा है, जिस पर एक धीमी सी मुस्कराहट है।

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

गौरतलब है कि फिल्म में माधुरी दीक्षित के लुक की काफी चर्चा हो रही है। इसके अलावा फिल्म के भव्य सेट को लेकर भी लोगों के बीच उत्साह है। कलंक के जरिए काफी लंबे वक्त बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी एक साथ रुपहले पर्दे पर नजर आएगी। दोनों ही कलाकारों ने साथ में फिल्म का प्रमोशन भी किया। आलिया के अपोजिट फिल्म में वरुण धवन हैं। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी फिल्म में अहम् किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म 17 अप्रैल 2019 को रिलीज की जाएगी। इसका निर्देशन अभिषेक वर्मन कर रहे है, जो इससे पहले करण जौहर के लिए ‘2 स्टेट्स’ बना चुकी है। 80 करोड़ के बजट में बनी ‘कलंक’ के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया। इसके गीतों को भी श्रोताओं काफी पसन्द किया है। 80 करोड़ के बजट को निकालने के लिए फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कम से कम 140 करोड़ का कारोबार करना पड़ेगा।

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

Tags :

Advertisement