Advertisement

  • सोटी-2: ट्रेलर जारी, रोमांस से ज्यादा एक्शन भारी, दर्शकों ने कहा कबाड़ा ऑफ द ईयर

सोटी-2: ट्रेलर जारी, रोमांस से ज्यादा एक्शन भारी, दर्शकों ने कहा कबाड़ा ऑफ द ईयर

By: Rajesh Fri, 12 Apr 2019 5:31 PM

सोटी-2: ट्रेलर जारी, रोमांस से ज्यादा एक्शन भारी, दर्शकों ने कहा कबाड़ा ऑफ द ईयर

करण जौहर की पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर पूरी तरह से नकार दिया गया है। इस ट्रेलर को दर्शकों ने कबाड़ा ऑफ द ईयर तक कहा है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं जबकि उनके साथ दिखेंगी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया। अनन्या और तारा इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर से आपको लगेगा कि यह फिल्म पिछली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से बिल्कुल अलग है।

# एक और अदालत केन्द्रित फिल्म ‘बदला’, क्या ‘पिंक’ के स्तर को छु पाएगी

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

karan johar,student of the year 2,student of the year 2 trailer,soty 2 trailer released,tiger shroff,ananya pandey,tara sutaria,bollywood,bollywood news hindi,bollywood gossips hindi ,टाइगर श्रॉफ,करण जौहर,स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 का ट्रेलर रिलीज,बॉलीवुड खबरे हिंदी में

ट्रेलर में एक बहुत ही शानदार स्कूल सेंट टरीजा दिखाया गया है जहाँ टाइगर श्रॉफ पहुंचते हैं। वहीं उनकी जिंदगी में तारा और अनन्या जैसी बेहद ग्लैमरस लड़कियों की एंट्री होती है। ट्रेलर से पूरी तरह स्पष्ट है कि यह पिछली फिल्मों की तरह करण जौहर की मसाला फिल्म है लेकिन इसमें आपको टाइगर श्रॉफ के स्टंट और फाइट स्किल्स देखने को मिलेंगी। अपनी डेब्यू फिल्म में तारा सुतारिया और अनन्या पांडे बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# 'बाहर कम से कम 10 हजार हैं और हम.. 21', ऐसे ही कुछ दमदार डायलाग के साथ रिलीज हुआ केसरी का ट्रेलर

सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर के खास रिस्पॉस नहीं मिला है। दर्शकों ने टाइगर श्रॉफ होने के बावजूद इसे अभी से असफल फिल्म करार दे दिया है। एक यूजर ने लिखा, ‘टाइगर श्रॉफ डांस और एक्शन करते हुए शानदार हैं। लेकिन क्या वो वास्तव में एक स्टूडेंट की तरह नजर आते हैं। एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत गंदा ट्रेलर है। एक और ने लिखा, फिल्म कबाड़ा ऑफ द ईयर। लोगों का कहना है कि ट्रेलर बहुत ही निराशाजनक है। वहीं कुछ लोगों को ट्रेलर काफी लंबा लगा। एक यूजर ने लिखा, ‘ये ट्रेलर कम स्पूफ ज्यादा लग रहा था। एक्टिंग भी बकवास है।

# ‘टोटल धमाल’: माधुरी दीक्षित के करिअर की सबसे बड़ी ओपनर बनी

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

Tags :

Advertisement