Advertisement

  • वर्ष 2020 दिवाली पर ‘धाकड़’ के सामने होगी ‘रणभूमि’, रोचक हो सकता है मुकाबला

वर्ष 2020 दिवाली पर ‘धाकड़’ के सामने होगी ‘रणभूमि’, रोचक हो सकता है मुकाबला

By: Rajesh Sun, 07 July 2019 5:32 PM

वर्ष 2020 दिवाली पर ‘धाकड़’ के सामने होगी ‘रणभूमि’, रोचक हो सकता है मुकाबला

हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़ (Dhaakad)’ की घोषणा इसकी पहली झलक जारी करके की है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। पूरी तरह महिला केन्द्रित एक्शन पैक्ड फिल्म के एक्शन दृश्यों की कोरियोग्राफी हॉलीवुड के एक्शन निर्देशक करेंगे। फिल्म का निर्माण मकलई कर रहे हैं और निर्देशन रजनीश घई का है। यह अगले साल दिवाली पर प्रदर्शित होगी।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

kangana ranaut,dhaakad,kangana ranaut new movie,varun dhawan,rannbhoomi,varun dhawan new movie,bollywood diwali 2020,super 30,judgemental hai kya,entertainment,bollywood ,कंगना रानौत,धाकड़,वरुण धवन,रणभूमि

वरुण धवन की ‘रणभूमि’ से हो सकता है मुकाबला

बॉलीवुड के गलियारों में इस बात की चर्चा हो रही है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जानबूझकर बॉलीवुड (Bollywood) के दूसरे अभिनेताओं से पंगा ले रही हैं। इस वर्ष उनकी मणिकर्णिका का प्रदर्शन हुआ है जो पहले ऋतिक की सुपर 30 (Super 30) से टकराने वाली थी। इसके बाद उनकी आगामी 26 जुलाई को प्रदर्शित हो रही फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgetmental Hai Kya) अपनी टकराहटों के चलते चर्चाओं में रही है और अब उनकी ‘धाकड़ (Dhaakad) ’ का आगामी वर्ष दिवाली पर वरुण धवन (Varun Dhawan) की ‘रणभूमि’ से टकराव होगा।

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

करण जौहर पहले से ही इस तारीख पर अपनी फिल्म रणभूमि की घोषणा कर चुके हैं। इस फिल्म को शशांक खेतान निर्देशित करेंगे। हालांकि शशांक ने हाल ही में कहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट, रिसर्च और वीएफएक्स पर काम होने की वजह से उन्हें इस फिल्म में देरी हो सकती है।

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

Tags :

Advertisement