Advertisement

  • ‘कबीर सिंह’ के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा सलमान संग कर सकते हैं काम

‘कबीर सिंह’ के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा सलमान संग कर सकते हैं काम

By: Rajesh Sat, 06 July 2019 11:52 AM

‘कबीर सिंह’ के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा सलमान संग कर सकते हैं काम

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को लेकर अपनी पहली हिन्दी फिल्म बनाने वाले निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा अपनी दूसरी हिन्दी फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। गौरतलब है कि संदीप वांगा की फिल्म ‘कबीर सिंह (Kabir Singh)’ ने बॉक्स ऑफिस पर अप्रत्याशित सफलता प्राप्त करते हुए स्वयं को इस वर्ष की सर्वाधिक कमाई वाली फिल्मों की सूची में न सिर्फ 2रे स्थान पर पहुँचाया है अपितु यह शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के करिअर के पहली सोलो आल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है। अब सुनने में आया है कि इस फिल्म के हिट होने के बाद संदीप वांगा शायद सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम कर सकते हैं।

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

kabir singh,shahid kapoor,sandep vanga,Salman Khan,salman khan news,entertainment,bollywood ,कबीर सिंह,शाहिद कपूर,संदीप वांगा,सलमान खान

सूत्र बताते हैं, इस फिल्म को मिले निगेटिव रिव्यूज के बावजूद भी यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल रही है। अब तक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 220 करोड़ की कमाई कर ली है। अब संदीप वांगा को कुछ जाने-माने निर्माताओं ने अपनी फिल्मों को निर्देशित करने के लिए अप्रोच किया है। इनमें से एक फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) भी हैं। हालांकि, इस फिल्म को लेकर अब तक कुछ ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है।

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

बताया जा रहा है कि संदीप वांगा भी चाहते हैं वे हिन्दी फिल्मों में और काम करें पर अभी तक उन्होंने इस फिल्म के बारे में कुछ फैसला नहीं लिया है। वहीं दूसरी ओर संदीप वांगा का कहना है कि वे इन दिनों ‘अर्जुन रेड्डी’ के अगले पार्ट पर काम कर रहे हैं। सम्भवत: पहले वे अपनी तेलुगू हिट ‘अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy)’ के दूसरे भाग को शुरू करेंगे। हो सकता है उसके बाद वे सलमान खान की फिल्म के बारे में सोचे। वहीं दूसरी ओर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों प्रभु देवा के निर्देशन में ‘दबंग-3 (Dabangg-3)’ को पूरा करने में लगे हुए हैं।

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

Tags :

Advertisement