Advertisement

  • जॉन मैथ्यू ने अभी तक लॉक नहीं की ‘सरफरोश-2’ की कास्टिंग, जॉन अब्राहम की संभावना कम

जॉन मैथ्यू ने अभी तक लॉक नहीं की ‘सरफरोश-2’ की कास्टिंग, जॉन अब्राहम की संभावना कम

By: Rajesh Tue, 23 Apr 2019 1:48 PM

जॉन मैथ्यू ने अभी तक लॉक नहीं की ‘सरफरोश-2’ की कास्टिंग, जॉन अब्राहम की संभावना कम

गत वर्ष लेखक निर्देशक जॉन मैथ्यू ने अपनी फिल्म ‘सरफरोश-2’ को लेकर घोषणा की थी कि वे इस फिल्म को जॉन अब्राहम के साथ बनाने जा रहे हैं। इस घोषणा के बाद इस फिल्म को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई। यह फिल्म अब लेट हो चुकी है। हालांकि इस फिल्म के निर्देशक का कहना है कि उन्होंने अभी तक इसकी कास्टिंग को लेकर कोई फाइनल कॉल नहीं लिया है। गौरतलब है कि जॉन मैथ्यू मथान ने नब्बे के दशक में आमिर खान नसीरउद्दीन शाह को लेकर ‘सरफरोश’ का निर्देशन किया था। ‘सरफरोश’ हिन्दी सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों की सूची में शामिल होती है। इस फिल्म की सफलता ने आमिर के करिअर को ऊँचाई प्रदान करने में अपनी अहम् भूमिका निभाई थी। फिल्म में नसीरउद्दीन शाह ने भी अहम् किरदार अभिनीत किया था।

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

सरफरोश-2 को लेकर मथान बताते हैं, चीजें अभी तक कंफर्म नहीं हैं। मैं दूसरे सितारों से भी बात कर रहा हूँ। अभी पटकथा पर काम किया जा रहा है और जैसे ही लोकसभा चुनाव खत्म होंगे हम चीजें डिसाइड कर लेंगे और प्रोजेक्ट को लेकर घोषणा कर देंगे। पहले इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू होने वाली थी पर जॉन अब्राहम ‘रॉ’, ‘बटला हाउस’ और ‘पागलपंती’ में व्यस्त रहे इसलिए यह फ्लोर पर नहीं जा सकी। यह भी एक कारण हो सकता है कि मथान अब किसी अन्य सितारे को लेने पर विचार कर रहे हैं। वे अब इस फिल्म को अगले साल की शुरूआत में प्रदर्शित करना चाहते हैं।

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

Tags :

Advertisement

Error opening cache file