Advertisement

  • WAR का ट्रेलर रिलीज, टाइगर श्रॉफ को मिली ऋतिक रोशन को खत्म करने की सुपारी

WAR का ट्रेलर रिलीज, टाइगर श्रॉफ को मिली ऋतिक रोशन को खत्म करने की सुपारी

By: Pinki Tue, 27 Aug 2019 12:04 PM

WAR का ट्रेलर रिलीज, टाइगर श्रॉफ को मिली ऋतिक रोशन को खत्म करने की सुपारी

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर फिल्म वॉर (WAR Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 2 मिनट 25 सेकंड के ट्रेलर में एक्शन जबरदस्त है। मूवी में टाइगर श्रॉफ को ऋतिक का जूनियर दिखाया गया है।

वॉर में दर्शकों को खतरनाक स्टंट और एक्शन सीन्स, फाइट सीक्वेंस, टाइगर-ऋतिक के बीच फेसऑफ देखने को मिलेगा। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। ट्रेलर से जिस तरह की कहानी सामने आ रही है, उससे ऐसा लगता है कि पहले ऋतिक रोशन ने बतौर सीनियर टाइगर श्रॉफ को ट्रेनिंग दी। बाद में टाइगर को ही ऋतिक को खत्म करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। ट्रेलर का एक-एक सीन विजुअल ट्रीट है। एक्शन और एडवेंचर के बीच खूबसूरत विजुअल्स मूवी को खास बनाते हैं। एक्शन ड्रामा में बैकग्राउंड स्कोर रोमांच पैदा करता है। क्शन पैक फिल्म में ग्लैमर का तड़का लगाने की जिम्मेदारी वाणी कपूर की है। ट्रेलर में थोड़ा सा स्क्रीन टाइम उन्हें भी दिया गया है।

war trailer,Hrithik Roshan,tiger shroff,vaani kapoor,gandhi jayanti,hrithik roshan news in hindi,hrithik roshan new movie,tiger shroff news in hindi,tiger shroff new movie,entertainment,bollywood news in hindi ,वॉर ट्रेलर, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, वाणी कपूर, गांधी जयंती

यशराज बैनर तले बनी वार को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। वॉर कितनी बड़ी फिल्म है इसका अंदाजा इस बात से लगता है कि मेकर्स ने वॉर को 7 अलग अलग देशों और 15 शहरों में शूट किया है। टाइगर-ऋतिक के बीच फिल्माए गए खतरनाक एक्शन और स्टंट सीन्स 4 एक्शन डायरेक्टर्स की निगरानी में हुए हैं।

फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अलावा वाणी कपूर भी नजर आएंगी। 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही इस फिल्म को 5 दिन का लंबा वीकेंड मिल रहा है।

Tags :

Advertisement