Advertisement

  • ‘सुपर 30’ का जुगराफिया जारी, कर्णप्रिय है संगीत, चार्ट बस्टर होगा यह गीत

‘सुपर 30’ का जुगराफिया जारी, कर्णप्रिय है संगीत, चार्ट बस्टर होगा यह गीत

By: Rajesh Sat, 15 June 2019 4:20 PM

‘सुपर 30’ का जुगराफिया जारी, कर्णप्रिय है संगीत, चार्ट बस्टर होगा यह गीत

लम्बे समय से प्रदर्शन की बाट जोह रही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म ‘सुपर 30 (Super 30)’ आगामी महीने 12 तारीख को प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसन्द किया है। विशेष रूप से बिहार अंदाज में नजर आए ऋतिक रोशन के अभिनय की दर्शक प्रशंसा कर रहे हैं। आज निर्माताओं ने कुछ देर पहले ही इस फिल्म का पहला गीत सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है। सामने आए इस गाने के वीडियो में ऋतिक और फिल्म की हीरोइन मृणाल ठाकुर के किरदारों के रिश्ते की झलक देखने को मिल रही है। गाने के जरिए दिखाया गया है कि कैसे फिल्म में ऋतिक और मृणाल मिलते हैं और दोनों में प्यार हो जाता है।

Hrithik Roshan,super 30,super 30 song jugraafiya,jugraafiya,hrithik roshan new movie,jugraafiya song release,entertainment,bollywood ,ऋतिक रोशन,सुपर 30,सुपर 30 गाना जुगराफिया जारी

‘जुगराफिया’ को लिखा है अमिताभ भट्टाचार्य ने और इसे अपनी आवाज दी है श्रेया घोषाल औा उदित नारायण ने। गीत को संगीतबद्ध किया है अजय-अतुल ने। इस गीत की सबसे बड़ी खूबी इसका संगीत ही है। अजय-अतुल की धुन ने इस गाने में चार चांद लगा दिए है वहीं अमिताभ द्वारा लिखे बोल सीधे श्रोताओं के मन को छूते हैं। अजय-अतुल इससे पहले करण जौहर की फिल्म ‘धडक़’ और राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘पीके’ में संगीत दे चुके हैं।

‘सुपर 30’ के जरिय बॉलीवुड में एक और नायिका का पर्दापण होने जा रहा है। टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकी मृणाल इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में अपना करिअर शुरू करने जा रही हैं। उन्हें अपनी पहली फिल्म में ही सुपर सितारे ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला है। जारी हुए गीत में ऋतिक और मृणाल की कैमिस्ट्री देखते ही बनती है। ऋतिक और मृणाल स्टारर इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, वीरेन्दर सक्सेना, नंदिश सिंह जैसे शानदार कलाकार नजर आने वाले है। वहीं इस फिल्म में अमित साध कैमियो करते हुए नजर आएंगे।

Tags :

Advertisement