Advertisement

  • सुपर 30: ओपनिंग डे 12 करोड़, वीकेंड 50 करोड़ से कम!

सुपर 30: ओपनिंग डे 12 करोड़, वीकेंड 50 करोड़ से कम!

By: Rajesh Thu, 11 July 2019 3:12 PM

सुपर 30: ओपनिंग डे 12 करोड़, वीकेंड 50 करोड़ से कम!

काबिल के बाद एक बार फिर से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) दर्शकों के सामने ‘सुपर 30 (Super 30)’ के जरिये उपस्थित होने जा रहे हैं। लम्बे समय से अपने प्रदर्शन की राह देख रही उनकी यह फिल्म कल 12 जुलाई को प्रदर्शित होने जा रही है। वैसे तो इस फिल्म का कोई बज नजर नहीं आ रहा था लेकिन पिछले 10 दिन में ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर द्वारा किए गए प्रमोशन के चलते यह फिल्म दर्शकों में जिज्ञासा पैदा कर गई है। इस जिज्ञासा को पैदा करने में फिल्म के ट्रेलर ने भी अहम् भूमिका निभाई है।

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

ट्रेड विश्लेषकों का अनुमान है कि यह फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ या उससे ज्यादा ओपनिंग ले सकती है। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कारोबार पर विश्व कप क्रिकेट की भी अहम् भूमिका रहेगी। चूंकि भारत इस प्रतियोगिता से बाहर हो गया है ऐसे में अब दर्शकों का पूरा रूझान इस फिल्म पर है। हालांकि रविवार को विश्व कप क्रिकेट का फाइनल है, इसके चलते कुछ प्रतिशत दर्शकों की कमी रहेगी, लेकिन फिर भी उम्मीद है कि शुक्रवार से रविवार तक ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ बॉक्स ऑफिस पर 45 से 50 करोड़ के मध्य कारोबार करने में कामयाब हो जाएगी। सुपर 30 को 3000 से ज्यादा सिनेमाघरों में प्रदर्शित करने का अनुमान है।

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

Tags :

Advertisement