Advertisement

  • बंद होने की कगार पर पहुँची पिता-पुत्र की फिल्म, नामचीन शूटर की है बॉयोपिक

बंद होने की कगार पर पहुँची पिता-पुत्र की फिल्म, नामचीन शूटर की है बॉयोपिक

By: Rajesh Mon, 01 July 2019 2:04 PM

बंद होने की कगार पर पहुँची पिता-पुत्र की फिल्म, नामचीन शूटर की है बॉयोपिक

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बाद अनिल कपूर (Anil Kapoor) ऐसे सितारे हैं जिनके पुत्र हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) को सफलता प्राप्त नहीं हुई है। उनकी अब तक प्रदर्शित फिल्में असफल रही हैं जिसके चलते उनका करिअर पूरी तरह से खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है। अब जो समाचार प्राप्त हो रहे हैं उनको जानने के बाद ऐसा महसूस हो रहा है कि हर्षवर्धन कपूर पूरी तरह से बॉलीवुड द्वारा नकारे जा चुके हैं।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

गौरतलब है कि हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) प्रोफेशनल शूटर अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में काम करने वाले थे। इस फिल्म के लिए हर्षवर्धन ने तैयारियाँ भी शुरू कर दी थीं और अभिनव के साथ उनके कई सेशंस भी हो चुके थे। अब सुनाई दे रहा है कि इस फिल्म में आगे कोई प्रगति नहीं हो रही है इसलिए फिलहाल निर्माताओं ने इस फिल्म को रोकने का फैसला किया है। ज्ञातव्य है कि हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) की इस फिल्म में उनके साथ उनके पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी जुड़े थे। वे फिल्म में अभिनव बिंद्रा के पिता की भूमिका में नजर आने वाले थे। दोनों पिता-पुत्र ने इस फिल्म के लिए तैयारी भी शुरू कर दी थी। इस फिल्म का निर्देशन कन्नन अय्यर करने जा रहे थे।

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर (Anil Kapoor) इस वर्ष फरवरी में अपनी पुत्री सोनम कपूर के साथ ‘एक लडक़ी को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आ चुके हैं। इस वक्त उनके पास करण जौहर की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म ‘तख्त’ है, जो इस वर्ष के अन्त तक शुरू होने वाली है।

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

Tags :
|
|

Advertisement