Advertisement

  • सोटी-2: फिल्म का दूसरा सरप्राइज है ये यूट्यूबर, ‘सरदार’ की भूमिका में जमाया है रंग

सोटी-2: फिल्म का दूसरा सरप्राइज है ये यूट्यूबर, ‘सरदार’ की भूमिका में जमाया है रंग

By: Rajesh Sat, 13 Apr 2019 00:06 AM

सोटी-2: फिल्म का दूसरा सरप्राइज है ये यूट्यूबर, ‘सरदार’ की भूमिका में जमाया है रंग

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से जहाँ दो नायिकाएँ, एक खलनायक बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं, वहीं इस फिल्म के जरिये यूट्यूब सनसनी हर्ष बेनीवाल भी अपना फिल्म करिअर शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में वे टाइगर श्रॉफ के दोस्त सरदार की भूमिका में हैं। हर्ष बेनीवाल को देखने के लिए ट्विटराटी उत्साहित हैं। सोशल मीडिया पर सात मिलियन से अधिक फॉलोअर वाले युवा स्टार ट्रेलर में दो बार दिखाई देते हैं। ट्रेलर से बहुत पहले, बेनीवाल ने निर्देशक पुनीत मल्होत्रा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। यूट्यूबर के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, पुनीत ने उन्हें स्टूडेंट ऑफ द ईयर फ्रैंचाइज़ी की दूसरी किस्त का हिस्सा होने का संकेत दिया। मज़ा लडक़ा !! निर्देशक ने फोटो के साथ लिखा।

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

हर्ष बेनीवाल ने फिल्म की महिला लीड, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ एक तस्वीर भी साझा की। ‘व्हाट कुकिंग’ उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया। ट्रेलर जारी होने के बाद, युवा यूट्यूबर ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक तस्वीर साझा की और बड़े अवसर के लिए करण जौहर को धन्यवाद दिया। उन्होंने दाढ़ी रखने और कुछ अतिरिक्त किलो लगाने का कारण भी बताया।

उन्होंने लिखा, ‘फोटो ऑफ द ईयर’ पिछले एक साल से तुम सीक्रेट दबाए रखा था। अंत में आ गया ट्रेलर और मुझे लगता है कि मैं ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का हिस्सा हूं। मुझे लगता है कि मैं दाढ़ी रखता था। मैं गंभीरता से धन्य महसूस करता हूं और मेरे लिए सब कुछ असली है। बहुत बहुत धन्यवाद मेरे परिवार मेरे समर्थकों और मेरे भाई बस . . . . . . . आपका बहुत बहुत धन्यवाद। अब देखिए ट्रेलर।

# ‘टोटल धमाल’: ओपनिंग के मामले में अपनी ही फिल्मों से पिछड़े ‘सिंघम’

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

Tags :

Advertisement