Advertisement

  • 3 महीने की कड़ी रिहर्सल का नतीजा है WAR का ये गाना, वाणी कपूर ने कहा - कई चोटें आईं

3 महीने की कड़ी रिहर्सल का नतीजा है WAR का ये गाना, वाणी कपूर ने कहा - कई चोटें आईं

By: Pinki Sat, 07 Sept 2019 5:10 PM

3 महीने की कड़ी रिहर्सल का नतीजा है WAR का ये गाना, वाणी कपूर ने कहा - कई चोटें आईं

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (WAR) का पहला सॉन्ग 'घुंघरू (Ghungroo)' दो दिन पहले रिलीज हो चुका है। रिलीज के साथ ही गाना चर्चा में बना हुआ है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 26,542,549 से ज्यादा बार देखा जा चूका है। अब खबरें हैं कि गाने 'घुंघरू' की शूटिंग करने के दौरान एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vani Kapoor) को कई चोटें आईं। खुद वाणी ने इसकी जानकारी दी।

आईएनएस की खबर के मुताबिक, वाणी ने कहा, 'मुझे लगता है कि शूटिंग और प्रैक्टिस के दौरान मेरे शरीर ने काफी कुछ झेला है। मुझे कई चोट भी आईं। डांस का स्विंग पोल और Cyr wheel सेक्शन काफी ज्यादा फिजिकली डिमांडिंग और चुनौतीपूर्ण था, लेकिन आखिरकार ये मेहनत रंग लाई क्योंकि इसने मुझे कुछ ऐसा करने का मौका दिया जो कि बिल्कुल नया था।'

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

वाणी ने कहा कि वह काफी खुश और आभारी हैं क्योंकि लोग उनकी परफॉर्मेस और गाने को पसंद कर रहे हैं। इस गाने को तुषार कालिया ने कोरियोग्राफ किया है। उन्होंने वाणी को एक मेहनती कलाकार बताया। कालिया ने बताया कि इस गाने के रिहर्सल में 3 महीने का वक्त लगा।

उन्होंने कहा, 'ये उन गानों में से सबसे कठिन है जिन्हें मैंने अब तक कोरियोग्राफ किया है। ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी एक्ट्रेस ने ऐसे प्रयास किए हैं जिनमें Cyr wheel और एरियल रोटेटिंग पोल शामिल था और अगर आप एक उम्दा डांसर हैं तो भी इन दोनों चीजों को करना बहुत कठिन है।'

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

गाने को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने गाया है, गाने का म्यूजिक विशाल और शेखर ने कंपोज किया है। लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं। ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

Tags :

Advertisement