Advertisement

  • ‘दबंग-3’ में दोहराया जाएगा ‘दबंग’ का क्लाइमैक्स, एक बार फिर शर्टलेस होकर लड़ेगा खलनायक

‘दबंग-3’ में दोहराया जाएगा ‘दबंग’ का क्लाइमैक्स, एक बार फिर शर्टलेस होकर लड़ेगा खलनायक

By: Rajesh Wed, 15 May 2019 00:09 AM

‘दबंग-3’ में दोहराया जाएगा ‘दबंग’ का क्लाइमैक्स, एक बार फिर शर्टलेस होकर लड़ेगा खलनायक

सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म दबंग-3 की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में वे एक बार फिर से चुलबुल पांडे के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। दबंग सीरीज की पिछली दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। बॉलीवुड की दिशा और दशा बदलने में वर्ष 2010 में आई सलमान खान की दबंग ने विशेष भूमिका निभाई है। यह एक ऐसी मसाला फिल्म थी जिसे देखने के लिए एसी रूम में बंद दर्शक भी एकल सिनेमाघरों की ओर दौड़ पड़े थे। इसी फिल्म से बॉक्स ऑफिस की हालत में सुधार होने लगा और फिल्में रिकॉर्ड तोड़ कारोबार करने लगी।

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

Salman Khan,dabangg 3,dabangg series,kiccha sudeep,salman khan new movie,bollywood,entertainment ,सलमान खान,दबंग,दबंग 3,किच्चा सुदीप,बॉलीवुड खबरे अब हिंदी में

कन्नड़ फिल्मों के सुपर सितारे किच्चा सुदीप पहली बार रूपहले परदे पर सलमान खान के साथ काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म में वे खलनायक के तौर पर दिखाई देंगे। कुछ दिनों पूर्व ही उन्होंने इस फिल्म की टीम को ज्वाइन किया था। शूटिंग के दौरान की फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दर्शकों को बताया है कि उनका सलमान खान के साथ फिल्म के क्लाइमैक्स में उनकी एक बेयर बॉडी फाइट होगी। इस एक्शन सीन में दोनों सितारे शर्ट लेस नजर आएंगे।

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

सुदीप की इस घोषणा के बाद से जेहन में वर्ष 2010 में आई ‘दबंग’ का क्लाइमैक्स घूमता नजर आता है जहाँ पर सलमान खान शर्ट लेस होकर सोनू सूद से दो-दो हाथ करते नजर आए थे। ऐसा लगता है दबंग के निर्माता अपनी फिल्म को सफल बनाने के लिए इस दृश्य को एक बार फिर से रीक्रिएट करने जा रहे हैं।

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

Tags :

Advertisement