Advertisement

  • ‘कुली नम्बर 1’ के रीमेक में शामिल होगा ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’

‘कुली नम्बर 1’ के रीमेक में शामिल होगा ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’

By: Rajesh Thu, 11 July 2019 2:40 PM

‘कुली नम्बर 1’ के रीमेक में शामिल होगा ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’

डेविड धवन (David Dhawan) और वासु भगनानी एक बार फिर से 25 साल पहले वाला जादू जगाने का प्रयास करने जा रहे हैं। 25 साल पहले वासु भगनानी ने बतौर निर्माता पहली फिल्म डेविड धवन को निर्देशक लेकर ‘कुली नम्बर 1 (Coolie No 1)’ बनाई थी, जिसका अब वे रीमेक बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग अगस्त से बैंकाक में शुरू होने जा रही है। खबर है कि इसमें मूल फिल्म का गाना ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ री क्रिएट किया जाएगा। इस गीत को तनिष्क बागची कम्पोज करेंगे।

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

इस बारे में डेविड कहते हैं, हमारे लिए ये गाना बहुत अहम है। हमारी टीम ने इस गाने के साथ किसी तरह की कोई छेड़छाड़ नहीं की है। चूंकि अब समय काफी बदल गया है और दर्शक भी अलग तरीके से सोचने लगे हैं तो हम इस गाने को बिलकुल अलग तरह से फिल्माएंगे। फिल्म की सफलता में गाने की रीकॉल वैल्यू बडा किरदार निभाती है।

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

मूल गीत के बारे में बात करते हुए डेविड कहते हैं, भेल पूरी मुम्बई का स्ट्रीट फूड है, लेकिन भेल पूरी के बोल वाले इस गाने की शूटिंग हमने बेंगलुरू में की थी। बेंगलुरू में भी हमें एक ऐसी जगह मिल गई थी, जहाँ भेलपूरी के कई स्टॉल थे। उसका हमने प्रयोग किया।

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

Tags :

Advertisement