Advertisement

  • ‘भारत’ में रामचरण तेजा का प्रवेश, तेलुगू वर्जन में बनेंगे सलमान खान की आवाज

‘भारत’ में रामचरण तेजा का प्रवेश, तेलुगू वर्जन में बनेंगे सलमान खान की आवाज

By: Rajesh Tue, 23 Apr 2019 5:39 PM

‘भारत’ में रामचरण तेजा का प्रवेश, तेलुगू वर्जन में बनेंगे सलमान खान की आवाज

तेलुगू सिनेमा के युवा सुपर सितारे रामचरण तेजा की सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘भारत’ में एंट्री हो गई है। ‘भारत’ वर्ष 2019 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। सलमान खान इन दिनों इस फिल्म के नए-नए पोस्टर जारी करते हुए फिल्म को सोशल मीडिया पर प्रमोट कर रहे हैं। ‘भारत’ को हिन्दी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू में भी प्रदर्शित किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के तेलुगू वर्जन के लिए दक्षिण भारत के सुपर सितारे रामचरण तेजा को सलमान खान की आवाज बनने के लिए साइन किया गया है।

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

bharat,Salman Khan,ramcharan,bharat movie,salman khan new movie,katrina kaif,bharat telugu version,bollywood,entertainment ,भारत,सलमान खान,रामचरण,कैटरिना कैफ,बॉलीवुड खबरे हिंदी में

रामचरण तेजा को हिन्दी भाषी दर्शक अमिताभ बच्चन की सुपर हिट फिल्म ‘जंजीर’ के रीमेक में देख चुके हैं। रामचरण तेजा ‘भारत’ से पहले भी सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में उनकी आवाज बन चुके हैं। यह फिल्म भी हिन्दी के साथ तमिल और तेलुगू भाषा में प्रदर्शित की गई थी। आज सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक और पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में उनके साथ कैटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं। पिछले दो दिन में जारी किए गए दो पोस्टरों में भी कैटरीना कैफ नजर आई थीं। पोस्टर शेयर करते हुए सलमान खान लिखा, ‘हर मुस्कराते चेहरे के पीछे दर्द छुपा होता है और वही दर्द आपको जिंदा रखता है!’ पोस्टर पर फिल्म के नाम के अलावा उसकी टैगलाइन लिखी है। पोस्टर में 1990 के समय का सीन दिख रहा है। बता दें कि फिल्म में देश और सलमान खान की जर्नी को एक साथ दिखाया गया है।

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। ‘भारत’ से पहले जफर सलमान खान को सुल्तान और टाइगर जिंदा है में निर्देशित कर चुके हैं। उनकी इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, तब्बू, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। ईद के मौके पर प्रदर्शित होने जा रही इस फिल्म का ट्रेलर 24 अप्रैल को जारी किया जाएगा। इसे हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स एंड गेम’ के साथ जोड़ा जाएगा।

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

Tags :
|

Advertisement