Advertisement

  • चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफल हो रही ‘अंधाधुन’, 200 करोड़ी क्लब में होगी शामिल

चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफल हो रही ‘अंधाधुन’, 200 करोड़ी क्लब में होगी शामिल

By: Rajesh Mon, 15 Apr 2019 07:37 AM

चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफल हो रही ‘अंधाधुन’, 200 करोड़ी क्लब में होगी शामिल

एक नेत्रहीन के मर्डर विटनेस बनने की कहानी पर बनी आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन ने चीन में कमाई का जो तूफान लाया है वो पिछले 11 दिनों से जारी है और कमाई 181 करोड़ रूपये को पार कर गई है। फिल्म अंधाधुन एक नेत्रहीन पियानो प्लेयर की कहानी है। राधिका आप्टे, इस नेत्रहीन के लेडी लव के किरदार में है। आयुष्मान, तब्बू के घर पियानो बजाने जाते हैं और इस दौरान एक मर्डर हो जाता है। क्या वो इस हत्या के गवाह हैं। क्या उन्होंने मर्डर देखा है। फिल्म में इसी तरह की मिस्ट्री रही है, जिसे भारतीय दर्शकों ने गत वर्ष 5 अक्टूबर को देखा था और अब यह फिल्म पिछले 11 दिनों से चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेर रही है। मात्र 22 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की थी और चीन में इसने अपने 11 दिन के सफर में 181 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

# एक और अदालत केन्द्रित फिल्म ‘बदला’, क्या ‘पिंक’ के स्तर को छु पाएगी

# ‘टोटल धमाल’: ओपनिंग के मामले में अपनी ही फिल्मों से पिछड़े ‘सिंघम’

andhadhun,andhadhun box office,andhadhun china box office collection,box office report,entertainment,bollywood news ,अंधाधुन,अंधाधुन बॉक्स ऑफिस,अंधाधुन चीन बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट,बॉलीवुड

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी और आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू स्टारर फिल्म अंधाधुन ने चीन के बॉक्स ऑफि़स पर 11 वें दिन यानि इस शनिवार को 4.39 मिलियन डॉलर का कारोबार किया है। ‘अंधाधुन’ को अब तक 26.20 मिलियन डॉलर यानि 181 करोड़ 27 लाख रूपये का कलेक्शन हासिल हो गया है। फिल्म को इस वीकेंड के पहले दो दिन में ही करीब 50 करोड़ रूपये का कलेक्शन मिला है। चीन में अंधाधुन को इस कदर पसंद किया जा रहा है कि ये फिल्म एक नया रिकॉर्ड बनाने की ओर है।

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

‘अंधाधुन’ चीन में तीन अप्रैल को 5000 से अधिक स्क्रीन्स प्रदर्शित हुई थी। भारत में गत वर्ष 5 अक्टूबर 2018 को इसने पहले दिन 2 करोड़ 70 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। फिल्म को लाइफ़ टाइम के रूप में 74 करोड़ 59 लाख रूपये की बंपर कमाई हुई। श्रीराम राघवन को मिस्ट्री और थ्रिलर फिल्मों का महारथी कहा जाता है। अपनी एक शॉर्ट फिल्म को उन्होंने पूरी फिल्म के रूप में अंधाधुन के जरिये पेश किया ।

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

Tags :

Advertisement