Advertisement

  • ऐसा क्या हुआ जो अमिताभ बच्चन को हाथ जोड़कर अपने फैंस से मांगनी पड़ी माफ़ी, ट्विट कर कही ये बात

ऐसा क्या हुआ जो अमिताभ बच्चन को हाथ जोड़कर अपने फैंस से मांगनी पड़ी माफ़ी, ट्विट कर कही ये बात

By: Pinki Mon, 21 Oct 2019 08:56 AM

ऐसा क्या हुआ जो अमिताभ बच्चन को हाथ जोड़कर अपने फैंस से मांगनी पड़ी माफ़ी, ट्विट कर कही  ये बात

कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे। यह खबर सामने आते ही फैन्स को उनकी चिंता सताने लगी। वह तीन दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे, इसकी वजह उन्‍हें लीवर की प्रॉब्‍लम है। बता दें, बिग बी पहले भी बता चुके हैं कि उनका सिर्फ 25 पर्सेंट लिवर काम करता है। वही अब उनकों अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और घर पर आराम कर रहे है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वीडियो, फोटो और कविताएं साझा कर अमिताभ बच्चन फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने फैंस से हाथ जोड़कर माफी मांगी है। अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। अपने इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने कुछ फोटो भी साझा की है, जिसमें लोगों अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए भीड़ लगाए खड़े दिखाई दे रहे हैं।

amitabh bachchan,amitabh bachchan twitter,amitabh bachchan apologies,amitbah bachchan says sorry,amitabh bachchan apology to fans,amitabh bachchan apology on social media,amitabh bachchan upcoming film,amitabh bachchan in kaun banega crorepati,entertainment,bollywood news in hindi ,अमिताभ बच्चन, अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी, अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर मांगी माफी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फैंस की फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैंने मना किया, इसके बाद भी लोग रविवार को मिलने के लिए आ गए। मैं माफी मांगता हू, बाहर नहीं आ सकता।' बिगबी के पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि वह किसी कारण अपने फैंस से मिलने घर से बाहर नहीं जा पाए, जिसके लिए उन्होंने अपने फैंस से माफी भी मांगी। दरअसल, अमिताभ बच्चन हर रविवार अपने फैंस से मुलाकात करते हैं। लोग उनसे मिलने के लिए उनके घर के बाहर खड़े हो जाते हैं, जहां अक्सर बिगबी उनसे मिलने आते हैं। कयास लगाए जा रहे है कि अस्पताल से आने के बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है, यह भी वजह हो सकती है उनका घर से बाहर नहीं आने की।

वही अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करे तो वर्तमान समय में वह 'कौन बनेगा करोड़पति' में नजर आ रहे हैं। शो में उनकी मौजूदगी न केवल एक होस्ट के तौर पर होती है बल्कि एक साथी के जैसे भी होती है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही कई फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं। दरअसल, बिगबी जल्द ही बॉलीवुड की चार फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसमें 'ब्रह्मास्त्र', 'गुलाबो-सिताबो', 'झुंड' और 'चेहरे' शामिल है।

Tags :

Advertisement