Advertisement

  • रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते पर बोली आलिया, ‘नजर ना लगे’

रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते पर बोली आलिया, ‘नजर ना लगे’

By: Rajesh Sun, 23 June 2019 10:41 PM

रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते पर बोली आलिया, ‘नजर ना लगे’

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चर्चित कपल के रूप में नजर आ रहे हैं। हाल ही में वाराणसी में अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग करके मुम्बई लौटा यह जोड़ा इन दिनों न्यूयार्क में क्वालिटी टाइम पास कर रहा है। न्यूयार्क जाने से पहले अपने हालिया दिए एक साक्षात्कार में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर काफी बातें की।

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

alia bhatt,ranbir kapoor,alia relation with ranbir,alia bhatt news,alia bhatt new movie,ranbir kapoor new movie,entertainment,bollywood ,आलिया भट्ट,रणबीर कपूर,आलिया भट्ट

बॉम्बे टाइम्स को हाल ही में दिए इंटरव्यू में आलिया (Alia Bhatt) ने रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ अपने रिश्ते को लेकर बातचीत की। उन्होंने कहा, ‘नहीं ये रिलेशनशिप नहीं बल्कि दोस्ती है। मैं ये बात पूरी ईमानदारी से कह रही हूं। ये बहुत खूबसूरत है। मैं फिलहाल आसमान और सितारों पर चल रही हूं। सबसे अच्छी बात ये है कि हम दो लोग हैं जो अपनी प्रफेशनल जिंदगी को खुलकर जी रहे हैं । वो लगातार अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और मैं भी। ये ऐसी स्थिति है, जिसमें आप हमें लगातार साथ में देखेंगे। यही एक सहज रिश्ते की निशानी है। नजर ना लगे।

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

alia bhatt,ranbir kapoor,alia relation with ranbir,alia bhatt news,alia bhatt new movie,ranbir kapoor new movie,entertainment,bollywood ,आलिया भट्ट,रणबीर कपूर,आलिया भट्ट

आलिया (Alia Bhatt) ने इस बात का भी खुलासा किया कि रणबीर उन्हें मुश्किल समय में ज्यादा स्ट्रेस ना लेने की सलाह देते रहते हैं । उन्होंने कहा, मैं उन बातों के बारे में बहुत स्ट्रेस लेती हूं जिन पर मेरा कोई नियंत्रण नहीं है । ऐसा एक समय था जब मैं पूरी मेहनत से काम कर रही थी और बहुत स्ट्रेस में थी। रणबीर (Ranbir Kapoor) ने मुझे कहा कि अगर तुम पूरी मेहनत कर रही हो तो तुम्हें किसी और बारे में चिंता करने की जरूरत ही नहीं है। अपना बेस्ट दो और बाकी बातों को जाने दो। इससे मुझे मदद मिली। मैं आज भी स्ट्रेस लेती हूं लेकिन अब चीजें पहले से आसान हो गई हैं। गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ साउथ सुपर स्टार नागार्जुन और सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी नजर आएंगे। साथ ही इस फिल्म में मौनी रॉय (Mouni Roy) खलनायिका के तौर पर दर्शकों के सामने आएंगी। यह फिल्म आगामी वर्ष अप्रैल में प्रदर्शित होगी।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

Tags :

Advertisement