Advertisement

  • फन्ने खां की शूटिंग के लिए चॉल में नहीं रहे अनिल कपूर, तैयार किया 10X10 की खोली का सेट, देखे तस्वीरे

फन्ने खां की शूटिंग के लिए चॉल में नहीं रहे अनिल कपूर, तैयार किया 10X10 की खोली का सेट, देखे तस्वीरे

By: Pinki Wed, 01 Aug 2018 1:56 PM

फन्ने खां की शूटिंग के लिए चॉल में नहीं रहे अनिल कपूर, तैयार किया 10X10 की खोली का सेट, देखे तस्वीरे

अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'फन्ने खां' को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। बता दें कि यह फिल्म 3 अगस्त को बड़े परदे पर रिलीज हो रही है। दरअसल, फिल्म के प्रोड्यूसर वासु भगनानी ने 'फन्ने खां' की रिलीज पर रोक लगाने की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी।

फिल्म में अनिल कपूर टैक्सी ड्राइवर फन्ने खां का रोल कर रहे हैं, जो मुंबई के एक चॉल में रहता है। फिल्म में वास्तविकता लाने के लिए मेकर्स ने लोअर परेल स्थित एक असली चॉल को अनिल कपूर का रेसिडेंस बनाया। हालांकि, इसका सिर्फ बाहरी हिस्सा शूट किया गया है। दैनिकभास्कर.कॉम से बात के दौरान फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर अजय एच. चोडानकर ने इस बात को बताया।

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

# 'बाहर कम से कम 10 हजार हैं और हम.. 21', ऐसे ही कुछ दमदार डायलाग के साथ रिलीज हुआ केसरी का ट्रेलर

bollywodo fanney khan,anil kapoor,fanney khan movie,download fanney khan movie ,बॉलीवुड,अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय, राजकुमार राव,फन्ने खां

10x10 की खोली में रहते हैं अनिल कपूर

- अजय ने बातचीत में बताया- "हमने हरिबाग चॉल में फिल्म की शूटिंग की। हमने बिल्डिंग का सिर्फ बाहरी हिस्सा शूट किया।
- अनिल कपूर को 10x10 की खोली में रहते दिखाया गया है। चूंकि इतनी छोटी सी जगह में इसे शूट करना मुश्किल था। इसलिए हमने रूम का सेट अंधेरी में मौजूद एक स्टूडियो में लगाया और इसके इंटीरियर की शूटिंग पूरी की।"

# ‘टोटल धमाल’: ओपनिंग के मामले में अपनी ही फिल्मों से पिछड़े ‘सिंघम’

# रणवीर सिंह : 2018 का धमाकेदार अंत, 2019 की शुरूआत होगी शानदार

bollywodo fanney khan,anil kapoor,fanney khan movie,download fanney khan movie ,बॉलीवुड,अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय, राजकुमार राव,फन्ने खां

- अजय ने हमारे साथ सेट कुछ फोटोज भी शेयर की, जिनमें रूम का इंटीरियर बिल्कुल असली जैसा लग रहा है। वे कहते हैं - "यह वन रूम किचन अपार्टमेंट है। हमने सेट पर छोटे से डाइनिंग एरिया के साथ लिविंग रूम तैयार किया। एक फोल्डिंग बेड बनाया। किचन के लिए पार्टीशन किया, एक छोटा सा बाथरूम और फन्ने खां (अनिल कपूर) की बेटी के लिए भी छोटा सा कोना तैयार किया।" अजय ने आगे कहा कि यह बहुत ही सिंपल घर का सेट था। लेकिन इसमें शम्मी कपूर के पोस्टर लगाए गए थे। क्योंकि अनिल कपूर शम्मी के बहुत बड़े फैन हैं।

# रैपर बने ईशान खट्टर, गली बॉय के मोइन के रैप पर किया रैप, तारीफ में पढ़े कशीदे

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

Advertisement