Advertisement

  • वेब सीरीज में नजर आएगा यह अभिनेता, क्या मिलेगी सफलता

वेब सीरीज में नजर आएगा यह अभिनेता, क्या मिलेगी सफलता

By: Rajesh Sat, 15 Dec 2018 3:36 PM

वेब सीरीज में नजर आएगा यह अभिनेता, क्या मिलेगी सफलता

इस वर्ष दो साल के अन्तराल के बाद अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियाँ’ से फिल्मी परदे पर नाकामयाब वापसी करने वाले अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अब डिजिटल् डेब्यू करने जा रहे हैं। अभिषेक अमेजॉन की सीरीज ‘ब्रीद-2 (Breathe 2)’ में नजर आएंगे। इनसाइड ऐज के बाद ‘ब्रीद’ अमेजॉन की दूसरी भारतीय ऑरिजनल वेब सीरीज है। इस सीरीज के पहले शो में अभिनेता आर.माधवन नजर आए थे। इसमें उन्होंने अपने बीमार बेटे को बचाने में जुटे एक पिता की भूमिका अभिनीत की थी। इसे दर्शकों ने बहुत पसन्द किया था। मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित इस ‘ब्रीद’ का पहला सीजन जनवरी में प्रदर्शित किया गया था। दूसरे सीजन का निर्देशन भी मंयक शर्मा ही करने जा रहे हैं।

# Flashback 2018: सबसे बडी असफल सितारा रही जैकलीन और सोनाक्षी

# रणवीर सिंह : 2018 का धमाकेदार अंत, 2019 की शुरूआत होगी शानदार

bollywood,abhishek bachchan,amit sadh,web series,beathe 2 ,बॉलीवुड,अभिषेक बच्चन,वेब सीरीज,डिजिटल् डेब्यू

ब्रीद के पहले भाग में नजर आए कबीर सावंत सीजन-2 में अपनी भूमिका के साथ वापसी करेंगे। इस शो को मयंक शर्मा ने भवानी अय्यर, विक्रम तुली और अरशन सैयद के साथ मिलकर लिखा है। अभी तक इसकी प्रदर्शन तिथि की घोषणा नहीं की गई है। उम्मीद की जा रही है कि इसे जनवरी में ही प्रदर्शित किया जाएगा।

फिल्मी मोर्चे पर अभिषेक बच्चन की बात की जाए तो उनकी इस वर्ष प्रदर्शित ‘मनमर्जियाँ’ असफल हो चुकी है और उनकी आने वाली फिल्म ‘गुलाब जामुन’ भी अनुराग कश्यप की फिल्म है जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आने वाली हैं। मनमर्जियाँ में तापसी पन्नू के साथ विक्की कौशल नजर आए थे।

# Flashback 2018: असफलता के बावजूद नहीं टूटा सलमान का रिकॉर्ड

# Flashback 2018: रीमेक ने खींचा दर्शकों को अपनी ओर, बॉक्स ऑफिस पर कुछ हिट कुछ फ्लॉप

Advertisement