Advertisement

  • विवादित वीडियो मामले में एजाज खान को हो सकती है 5 साल की जेल!

विवादित वीडियो मामले में एजाज खान को हो सकती है 5 साल की जेल!

By: Pinki Sun, 21 July 2019 11:40 AM

विवादित वीडियो मामले में एजाज खान को हो सकती है 5 साल की जेल!

विवादित वीडियो मामले में गिरफ्तार हुए बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। एजाज खान की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ा दी गई है। गुरुवार को पुलिस ने एजाज खान को गिरफ्तार किया था। ANI की खबर के अनुसार एजाज खान को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इससे पहले एजाज खान को कोर्ट के सामने पेश किया गया था। कोर्ट ने एजाज खान को एक दिन के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया था।

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

ajaz khan,ajaz khan arrested,ajaz khan tik tok video,ajaz khan controversial tik tok video,entertainment ,एजाज खान, एजाज खान वीडियो

दो समुदाय के बीच हिंसा भड़काने का मामला हुआ दर्ज

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक एजाज खान पर धारा 153 (दो समुदाय के बीच हिंसा भड़काने) और धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है। एजाज खान पर यदि आरोप साबित हो जाते हैं तो उन्हें पांच साल के लिए जेल या फिर पांच लाख रुपए का जुर्माना भरना पड़ सकता है।

मीडिया से बातचीत में एजाज खान की वाइफ एंड्रिया ने कहा है कि उनके पति को फंसाया जा रहा है। एजाज खान की वाइफ ने कहा कि मेरे पति केवल मुस्लिम ही नहीं सभी धर्म के लिए आवाज उठा रहे हैं। इसमें हिंदू और ईसाई भी शामिल है।

वही एजाज खान की पत्नी का कहना है कि मेरे पति इन सभी क्रूरता के खिलाफ अकेल लड़ रहे हैं। लोग उनके खिलाफ जा रहे हैं। उनके साथ अन्याय हो रहा है। मैं अपने पति के लिए न्याय चाहती हूं। उनका भी परिवार है। कई लोग उन्हें फंसा रहा हैं।

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

क्या था वीडियो में

एजाज खान ने टिक टॉक ऐप पर एक वीडियो बनाया था। इस वीडियो में विवादित एक्टर एक समुदाय के खिलाफ जहर उगल रहा था। टिक टॉक वीडियो में एजाज खान एक बॉलीवुड डायलॉग बोलकर मुंबई पुलिस का मजाक बना रहा है। एजाज खान ने तबरेज अंसारी मौत मामले को लेकर हिंसा फैलाने और भड़काऊ वीडियो बनाने के आरोपों का सामना कर रहे टिकटॉक के 07 ग्रुप का समर्थन करने का भी आरोप है। पांच लड़कों के इस ग्रुप पर मुम्बई पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज किया था।

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

Tags :

Advertisement