बिग बॉस 11 : मां ने खोला सपना का यह सीक्रेट, जिसको जान आप भी चौक जायेंगे

Pinki Fri, 17 Nov 2017 7:06 PM
बिग बॉस 11 : मां ने खोला सपना का यह सीक्रेट, जिसको जान आप भी चौक जायेंगे

बिग बॉस के घर में हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी बिग बॉस सीजन 11 में खूब धमाल मचा रही है। घर में उन्हें 6 हफ्ते हो चुके हैं और पांच हफ्ते वे नॉमिनेट हुई, पर हर बार उनके चाहने वालों की वोटिंग की वजह से सेफ होती रही है।

वही सपना से जुड़ा एक सीक्रेट इन दिनों सुर्खियों बना हुआ है और वो सीक्रेट बताया है खुद उनकी माँ नीलम चौधरी ने। एक पत्रकार से बातचीत करतें हुए नीलम ने बताया कि वो सपना से काफ़ी खुश है। उन्होंने यह भी बताया की वो नहीं चाहती थी कि सपना अकेली शो में जाए। सपना के बारें में और बातें करतें हुए उनकी माँ नें बताया कि सपना का जन्म हरियाणा में नहीं, बल्कि दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। हमारा परिवार भी मूल रूप से यूपी का है, लेकिन सपना के जन्म से पहले हम नज्जफगढ़ आकर बस गए थे।

बिग बॉस 11 : मां ने खोला सपना का यह सीक्रेट, जिसको जान आप भी चौक जायेंगे

नीलम चौधरी ने बताया कि सपना का असली नाम सुष्मिता है, जो उनकी बुआ ने रखा था। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 1994 में फेमिना मिस इंडिया और 1995 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीती थी। फिर वह काफी फेमस हो गई, उसकी इसी मशहूरियत को देखते हुए सपना की बुआ ने उसका नाम सु​ष्मिता रख दिया, लेकिन स्कूल से पहले हमने उसका नाम बदल दिया। नीलम कहती है कि नाम बदला, क्योंकि वे चाहती थी सपना सुष्मिता सेन से भी आगे जाए और खूब नाम कमाए। सपना की शिक्षा के बारें में बात करतें हुए नीलम ने कहाँ कि सपना की शुरूआती शिक्षा रोहतक से हुई क्योंकि वहां उसके पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे। 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। बड़ी बहन की शादी भी सपना ने अपने दम पर की।

loading...

Recent Post

Viral Story

Viewers Choice