Advertisement

  • बिग बॉस 11 : दर्द से तड़पते रहे हितेन और देखती रही अर्शी, दर्दनाक था मंजर

बिग बॉस 11 : दर्द से तड़पते रहे हितेन और देखती रही अर्शी, दर्दनाक था मंजर

By: Pinki Wed, 29 Nov 2017 2:10 PM

बिग बॉस 11 : दर्द से तड़पते रहे हितेन और देखती रही अर्शी, दर्दनाक था मंजर

बिग बॉस में हर हफ्तें की शुरुआत धमाके वाली होती है। सबसे पहले इस हफ्ते की नॉमीनेशन प्रक्रिया ने पूरा गेम ही बदकर रख दिया है। इस बार बिग बॉस ने एक-एक कंटेस्टेंट को कंनफेंशन रूम में बुलाकर नॉमीनेशन प्रक्रिया को अंजाम दिया। एक सदस्यों से बिग बॉस ने पूछा की आप दो लोगो का नाम बताए जिनको नोमिनेट करना चाहते है और क्यों। तभी सिर्फ विकास को छोड़कर सभी चाहते हैं कि पुनीश और बंदगी में से एक बेघर हो। सबकी सहमति के बाद तीन नाम फाइनल हुए है और वो है पुनीश, बंदगी और लव।

अब बात करतें है इस बार के लग्जरी बजट टॉस्क की जिसके चलतें घर के गार्डन एरिया को लीलीपुट की बस्ती के रुप में तब्दील किया गया है और घरवालों को लीलीपुट और दैत्यों की टीम में बाँटा गया है। पहली टीम में जहाँ विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, हितेन तेजवानी, बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा है वहीं दूसरी टीम में हिना, अर्शी खान, आकाश डडलानी, प्रियांक शर्मा और लव त्यागी है। सबसे पहले टीम हिना दैत्यों का रुप धारण करेंगी और एक एक करके लीलीपुट दल के सदस्यों को प्लेटफॉर्म पर लेटाकर उन्हें टॉर्चर करेगी। लीलीपुट कोशिश करते रहेंगे की ज्यादा से ज्यादा दानव घंटी बजा कर कैद से बाहर जाने को मजबूर हो जाए। प्रियांक और विकास को इस टॉस्क का संचालक बनाया गया है।

पहले राउंड में कल सबने देखा हिना की टीम ने सारी हदें पार कर दी। जहाँ हिना ने बदंगी की आँखों में मिर्च डाली वहीं आकाश ने हितेन को वैक्स के जरिए खूब टॉर्चर किया हालांकि शिल्पा, हितेन और पुनीश बिग बॉस द्वारा बजाए गए बर्जर तक अपनी जगह से नहीं हिले।

# सिक्योरिटी गार्ड के साथ सनी लियोनी ने किया यह काम, वीडियो मिनटों में हुआ वायरल

# 73 साल का यह डायरेक्टर भी आया #MeToo के लपेटे में, महिला ने लगाया दुष्कर्म करने का आरोप

bigg boss 11,Salman Khan,arshi khan,hiten,luxury budget task,bigg boss news ,बिग बॉस,सलमान खान,अर्शी खान,हितेन

इस टास्क के दौरान एक चौकाने वाला वाकया देखने को मिला वो यह कि शुरू से हितेन पर मरने वाली अर्शी खान ने इस बार हितेन की मदद नहीं की और उन्हें तड़पते हुए देखती रहीं। इस टास्क में हितेन तेजवानी के साथ घोर अत्याचार किया गया। उनके साथ अत्याचार करने वाले हिना, आकाश, लव के साथ-साथ अर्शी भी शामिल थी। हितेन पर पल-पल मरने वाली अर्शी खान ने भी हितेन को नहीं बक्शा और उन्हें लगातार तड़पता देखतीं रही।

दरअसल, टास्क के दौरान इन चारों कंटेस्टेंट ने हितेन की टांगों के बाल वैक्स से जमकर निकाले। वहीं, हितेन चीख-चीख कर लाल हो गए लेकिन अर्शी का दिल नहीं पिघला। टास्क के दौरान आकाश ने हितेन को लिपस्टिक भी लगाई और खुद ही उनसे किस ले ली।

अब आज हम देखेंगे हिना की टीम शिल्पा की टीम द्वारा किए गए टार्चर को कितना सह पाती है।

# पति सैफ की गोद में बैठे नजर आईं करीना, किसी ने कहा - 'पापा के साथ बेटी' तो किसी ने 'पापा की परी' बता दिया

# #MeToo: जुड़ा एक और नाम - अभिजीत भट्टाचार्य, फ्लाइट अटेंडेंट ने लगाया सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप

Advertisement