Advertisement

  • बिग बॉस 11 : कैप्टेनसी मिलने के बावजूद सब्यसाची हुए घर से बेघर, यह कंटेस्टेंट बना नया कैप्टन

बिग बॉस 11 : कैप्टेनसी मिलने के बावजूद सब्यसाची हुए घर से बेघर, यह कंटेस्टेंट बना नया कैप्टन

By: Pinki Mon, 13 Nov 2017 01:39 AM

बिग बॉस 11 : कैप्टेनसी मिलने के बावजूद सब्यसाची हुए घर से बेघर, यह कंटेस्टेंट बना नया कैप्टन

बिग बॉस 11 एक साथ दो सदस्यों के घर से बेघर होने के बाद घर में एक नया ट्विस्ट आ गया है। इस बार कैप्टेनसी टास्क सब्यसाची ने जीता था और वो घर के कप्तान बन गए थे। इसके बावजूद कम वोट मिलने और यह भी कह सकते है की बिग बॉस को मिल रही कम TRP के चलतें घर से उन्हें महजबीं के साथ निकाल दिया गया है। उनके जाने के बाद 'बंदगी कालड़ा' को घर का नया कप्तान चुना गया है। बता दे, पिछले हफ्ते आकाश, सब्यासांची और बंदगी कैप्टेनसी के दावेदार बने थे। इसके बाद घरवालों ने सब्यासांची को ज्यादा वोट देते हुए कैप्टन बना दिया था।

साथ ही, घर से बेघर होने के लिए सब्यासांची, महजबीं, प्रियांक, बेनाफ्शा और सपना को नॉमिनेट हुए थे लेकिन इस हफ्तें बिग बॉस ने घरवालों को एक शॉक दिया और एक के बजाय दो कंटेस्टेंट सब्यासांची और महजबीं को घर से बेघर कर दिया। इसके बाद घर का माहौल थोडा बदल गया है। सपना सब्यसाची के जाने से बहुत अपसेट हो जाती हैं। वह कहती हैं, 'मैं पूरे घर में सिर्फ आपसे ही बात करती हूं, मत जाओ'। वही दूसरी तरफ़ शिल्पा थोडा इमोशनल हो जाती है, वहीं विकास उन्हें चुप कराते हुए नजर आते हैं। शिल्पा-विकास हमेशा से घर में लड़ते नजर आए हैं। लेकिन अब वह एक दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं। इस दौरान विकास कहते हैं कि वह शिल्पा को बहुत पसंद करते हैं। इसके बाद दोनों एक दूसरे से वादा करते हैं कि वह अब एक दूसरे के लिए अच्छे बनकर रहेंगे।

वही दूसरी तरफ़ इस वीकेंड के वार में दोनों दिन की बात करें तो शनिवार को कपिल घर में आये थे अपनी मूवी 'फिरंगी' के प्रमोशन के लिए। उन्होंने घर में जाकर घरवालों के साथ खूब मस्ती की और रविवार के एपिसोड में एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के प्रमोशन के लिए शो पर आई थी। विद्या बालन घर में रेडियो जॉकी की भूमिका में आई थी और उनका साथ दिया था घर के दो सदस्य विकास और शिल्पा ने। इन तीनो ने मिलकर घरवालों के साथ खूब मस्ती की।

# बेहद सेक्सी लुक में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, फीका पड़ा किम कार्दशियन का हॉट अंदाज, तस्वीरे

# रोज होने वाली लड़ाइयों से परेशान होकर टाइगर और दिशा ने लिया यह बड़ा फैसला, फैंस के लिए बुरी खबर

Advertisement