Advertisement

  • एजाज खान को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, TikTok वीडियो से नफरत फैलाने का आरोप

एजाज खान को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, TikTok वीडियो से नफरत फैलाने का आरोप

By: Pinki Thu, 18 July 2019 5:41 PM

एजाज खान को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, TikTok वीडियो से नफरत फैलाने का आरोप

बॉलीवुड एक्टर और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान (Ajaz Khan) को टिक टोक (TikTok) पर डाले गए अपने एक विवादित वीडियो को लेकर मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों ने बताया कि एजाज को मुंबई साइबर क्राइम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद 'द एक्सिडेंटल प्राइममिनिस्टर' के सह निर्माता अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपने ट्वीट के जरिए दी है। अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने न सिर्फ एजाज खान की गिरफ्तारी की जानकारी दी, बल्कि एजाज खान के विवादास्पद वीडियो को लेकर उनपर एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाले अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने एजाज खान (Ajaz Khan) के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर की फोटो भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए पोस्ट की। सूत्रों के मुताबिक़ इस मामले में एजाज को जल्द ही कोर्ट में प्रस्तुत किया जाएगा।

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

मामला क्या है ?

एजाज खान ने झारखंड में मॉब लिंचिंग की घटना के बाद TikTok के कुछ स्टार्स के साथ एक वीडियो बनाकर साझा किया था। इसमें मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाते हुए कहा गया था कि अब अगर कोई आतंकी बनता है तो कुछ मत कहना।

बताते चलें कि 28 जून को भी सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर कर एजाज खान ने एक धर्म विशेष के लोगों को वैध अवैध तरीके से सड़क पर उतरकर मॉब लिंचिंग की घटनाओं के खिलाफ प्रोटेस्ट करने की अपील की थी।

वीडियो जिसे साम्प्रदायिक कहा जा रहा है इसमें एजाज कुछ संगठनों पर आरोप लगा रहे हैं। ये वीडियो हाल ही में झारखंड में मॉब लिंचिंग की घटना के बाद सोशल मीडिया पर सामने आया था।

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

Tags :
|

Advertisement