Advertisement

  • यदि शादी में हो रहा है विलम्ब तो अपनाइए ये कारगर टोटके

यदि शादी में हो रहा है विलम्ब तो अपनाइए ये कारगर टोटके

By: Kratika Sat, 16 Sept 2017 11:31 AM

यदि शादी में हो रहा है विलम्ब तो अपनाइए ये कारगर टोटके

आजतक आपने टोने-टोटकों के लिए सिर्फ नींबू-मिर्ची या काली मिर्च का ही इस्तेमाल सुना होगा. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं खाने और चाय में इस्तेमाल होने वाली इलायची के बारे में. इलायची के बीज को रसोई में और मिठाई के लिए उपयोग किया जाता है. लेकिन क्या आप ये जानते है की इलाइची काला जादू या टोटका करने में बहुत ही प्रभावी होती है. इलाइची का उपयोग व्यापक रूप से काले जादू में होता है. हम आपको बताते हैं इलायची किस तरह टोटकों में काम में ली जाती है.

# आपके सोने का तरीका बचा सकता है आपको भयंकर रोगों से, जानिए और जरूर आजमाइए

# भोजन का स्वाद बढ़ाने वाला नमक सवार सकता है आपकी जिंदगी, जानें किस तरह

cardamom tricks,cardamom astrology tricks,astrology tips,astro tips,black magic

# इलायची से एक नहीं बल्कि अनेक टोटके किए जाते है. अपने दोस्त में वासना लाने, जुनून और प्यार के लिए, प्रेम संबंधों और यौन संबंधों के लिए, जादू मंत्र में प्रयुक्त इलाइची जादुई उपयोग की एक वस्तु है. इलायची का प्रयोग किसी भी अन्य आवश्यकता जैसे प्यार के वांछित प्रभाव या व्यक्ति को सम्मोहित करने के लिए भी किया जाता है.

# यदि आपका शुक्र कमजोर है या खराब असर दे रहा है, तो एक लौटा जल लेकर 2 बड़ी इलायची डालकर पानी के आधा होने तक उबालें. फिर इस पानी को अपने नहाने वाले पानी में मिला कर स्नान करें. स्नान करते वक्त पवित्रता का ध्यान रखें। वाहन से जुडे मामलों में भी यह उपाय लाभकारी है.

# लगभग हर व्यक्ति इलायची को चाय या दूध में पीना पसंद करता है. अगर आप आसानी से चाय या दूध में इलायची का मिश्रण करने में सक्षम हो सकते है तो आप उस व्यक्ति पर इलाइची का टोटका कर सकते है. इलाइची वशीकरण के लिए सबसे जरुरी ये है कि वो व्यक्ति विशेष उस चाय या दूध को अवश्य पिए.

# यदि विवाह में विलंब हो रहा है तो यह प्रयोग शुक्ल पक्ष के प्रथम गुरुवार को किया जा सकता है. इस प्रयोग में मंदिर में गुरुवार की शाम को दो हरी इलाइची के साथ पांच प्रकार की मिठाई और शुद्ध घी के दीपक के साथ जल अर्पित करना चाहिए. यदि स्त्री हैं तो गुरुवार को करें और पुरुष हैं तो शुक्रवार को करें.

# शुक्ल पक्ष के पहले बृहस्पतिवार को सूर्यास्त से ठीक आधा घंटा पहले बड़ के पत्ते पर पांच अलग-अलग प्रकार की मिठाइयां तथा दो छोटी इलायची पीपल के वृक्ष के नीचे श्रद्धा भाव से रखें और अपनी शिक्षा के प्रति कामना करें. घर आते समय पीछे मुड़कर न देखें. इस प्रकार बिना क्रम टूटे तीन बृहस्पतिवार करें.

# पर्स में हमेशा विराजमान रहेगी माँ लक्ष्मी, अगर इसमें रखेंगे ये चीजें

# कहीं आप भी तो सोते समय नहीं रखते ये चीजें अपने सिराहने, लेकर आती है नकारात्मकता

Advertisement