Advertisement

  • सावन के शुक्रवार करे नारियल का ये उपाय, बनायेगा आपको धनवान

सावन के शुक्रवार करे नारियल का ये उपाय, बनायेगा आपको धनवान

By: Ankur Fri, 10 Aug 2018 3:49 PM

सावन के शुक्रवार करे नारियल का ये उपाय, बनायेगा आपको धनवान

नारियल अर्थात 'श्री फल' को माँ लक्ष्मी का स्वरुप माना जाता हैं और हर मांगलिक कार्य में नारियल को सबसे महत्वपूर्ण माना जाता हैं। नारियल के किये गए उपाय जीवन में खुशियाँ लाने का काम करते हैं खासकर सावन के दिनों में शुक्रवार को किया गया उपाय। जी हाँ, सावन के शुक्रवार किया गया नारियल का उपाय आपके जीवन को खुशहाल बना सकता है। आज हम आपको उस उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं। यह उपाय आपके जीवन से दरिद्रगी को दूर कर धनवान बनाता हैं। तो आइये जानते हैं इस उपाय के बारे में।

* आर्थिक समस्या से छुटकारा पाने के लिए

एक नारियल पर चमेली का तेल मिले सिन्दूर से स्वास्तिक का चिन्ह बनायें। लड्डू के भोग के साथ हनुमान जी के मन्दिर में जाकर उनके चरणों में अर्पित करके ऋणमोचक मंगल स्तोत्र का पाठ करें, तत्काल लाभ प्राप्त होगा।

# आपकी ये आदतें करती है धन की देवी लक्ष्मी को आपकी ओर आकर्षित

# यदि शादी में हो रहा है विलम्ब तो अपनाइए ये कारगर टोटके

astrology tips for coconut,sawan astrology tips,astrology tips,sawan,sawan 2018 ,नारियल के उपाय, सावन के शुक्रवार,सावन,सावन 2018

* ग्रहों की दशा सही करने में

यदि कुण्ड़ली में शनि, राहू, केतु की अशुभ दृष्टि, इसकी अशुभ दशा, शनि की ढ़ैया या साढ़े साती चल रही तो एक सूखे मेवे वाला नारियल लेकर उस पर मुँह के आकार का एक कट करें। उसमें पाँच रुपये का मेवा और पाँच रुपये की चीनी का बुरादा भर कर ढ़क्कन को बन्द कर दें। पास ही किसी किसी पीपल के पेड़ के नीचे एक हाथ या सवा हाथ गढ्ढ़ा खोदकर उसमें नारियल को स्थापित कर दें। उसे मिट्टी से अच्छे से दबाकर घर चले जायें। ध्यान रखें कि पीछे मुड़कर नही देखना। सभी प्रकार के मानसिक तनाव से छुटकारा मिल जायेगा।

# इन सात कारणों से किया गया दान का फल उल्टा होता है।

# इस मंदिर में देवी की बजाय स्तनो की पूजा की जाती है , जाने वजह

Advertisement