कैब ड्राइवर ने सीट पर लिख डाला कुछ ऐसा कि सोशल मीडिया पर मिल रहे मजेदार रिएक्शन

By: Ankur Fri, 30 Sept 2022 8:51 PM

कैब ड्राइवर ने सीट पर लिख डाला कुछ ऐसा कि सोशल मीडिया पर मिल रहे मजेदार रिएक्शन

आजकल के इस सोशल मीडिया के जमाने में आपके द्वारा की गई कोई भी अनोखी चीज ज्यादा समय तक छिप नहीं सकती हैं और एक बार जब वह सामने आ जाए तो वायरल होने में देर भी नहीं लगती हैं। ऐसा ही कुछ हो रहा हैं एक कैब ड्राइवर के साथ जिसने अपनी सीट पर कुछ ऐसा लिख डाला कि सोशल मीडिया पर मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस तस्वीर में ड्राइवर के इस जीनियस आइडिया ने लोगों का दिल जीत लिया है। इसको लोकर सोशल मीडिया यूजर्स ड्राइवर की खूब तारीफ कर रहे हैं। इस तस्वीर को ट्विटर पर @Mittermaniac नाम के यूजर ने शेयर किया है।

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कार की सीट के पीछे की एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें एक कैब ड्राइवर द्वारा लगाए गए नोट को देखा जा सकता है। इस नोट को देखकर लगता है कि कैब ड्राइवर भइया-अंकल पुकारे जाने से परेशान हो गया है, ऐसे में उसने कमाल का आइडिया अपनाया है। जो अब सोशल मीडिया पर सनसनी बना हुआ है। आपको जानकर हैरानी होगी कि कैब ड्राइवर ने अपनी सीट के पीछे लिखा है " डोंट कॉल मी भइया एंड अंकल।" ड्राइवर का ये गजब इंटरनेट लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यही कारण है कि अब ये सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है।

ऐसे में कुछ लोग कह रहे हैं कि 'क्या उन्हें ड्राइवर को "बॉस" कह कर संबोधित करना चाहिए? या उन्हें उसके नाम से ही पुकारना चाहिए।' वहीं कुछ लोग इसके मजे भी ले रहे हैं, और कह रहे हैं कि भैया नहीं भाया कहना चाहिए, जिसके बारे में सोबो और दक्षिण दिल्ली के लोग अच्छी तरह जानते हैं। इसके अलावा वायरल हो रहे इस ट्वीट पर खुद कैब सर्विस प्रोवाइडर कंपनी ने भी करारा जवाब दिया है। कंपनी ने लिखा, 'ड्राइवर को पुकारने में संदेह हो तो एप पर नाम चेक करें।

ये भी पढ़े :

# फूड डिलीवरी एजेंट के नंगे पैर काम करने की वजह ला देगी आपके भी आंखों में आंसू!

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com