ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गई छात्रा, रोंगटे खड़ा कर देगा ये वीडियो

By: Pinki Thu, 08 Dec 2022 4:11:26

ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गई छात्रा, रोंगटे खड़ा कर देगा ये वीडियो

एक छात्रा जल्दबाज़ी के चक्कर में कुछ यूं दौड़ी कि जाकर ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में फंस गई। छात्रा की किस्मत अच्छी थी कि लोगों ने उसे देख लिया और उसकी जान जाने से बच गई वरना ये हादसा और भी दर्दनाक हो सकता था। ये दिल दहलाने वाली घटना विशाखापट्‌टनम में दुव्वाडा स्टेशन की बताई जा रही है, जहां प्लेटफॉर्म से छात्रा का पैर फिसल गया। जिसके बाद लड़की ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में जाकर फंस गई। इसका वीडियो भी सामने आया है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंसी हुई है। बताया जा रहा है कि गुंटूर रायगढ़ एक्सप्रेस से उतरते वक्त लड़की का पैर फिसला और मुड़कर ट्रैक में फंस गया। वो बाहर निकलने की कोशिश कर रही थी लेकिन बुरी तरह फंसने की वजह से ये मुमकिन नहीं हो पाया। आप वीडियो में लड़की को दर्द से कराहते हुए देख रहे हैं। खबर मिलते ही रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। पहले उसे ऐसे ही निकालने की कोशिश हुई, लेकिन जब बात नहीं बनी तो प्लेटफॉर्म का एक हिस्सा काटकर लड़की को निकाला गया।

वीडियो को @VizagWeather247 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और कैप्शन में इस पूरी घटना के बारे में बताया गया है। पोस्ट पर कमेंट करते हुए लोगों ने RPF की तारीफ की है और प्लेटफॉर्म के के डिज़ाइन को लेकर सवाल किया है।

ये भी पढ़े :

# खुले तीन बब्बर शेरों के साथ बिंदास टहलती दिखी महिला, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

# तीखा खाने के बाद महिला खांसी, टूट गई 4 पसलियां, वजह कर देगी आपको हैरान

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com