पाकिस्तानी कपल ने फोटोशूट के लिए शेर के बच्चे को दी ड्रग्स! वीडियो हुआ वायरल

By: Pinki Mon, 15 Mar 2021 2:43:53

पाकिस्तानी कपल ने फोटोशूट के लिए शेर के बच्चे को दी ड्रग्स! वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तान से एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां, एक कपल ने अपनी शादी में शेर के बच्चे को सजावट की वस्तु की तरह उपयोग में लिया। इसके लिए उन्होंने शेर के बच्चे को ड्रग्स की खुराक दी। ड्रग्स इसलिए दी गई ताकि बच्चा होश में ना रहे। सोशल मीडिया पर शादी का वीडियो और फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। शादी के फोटोशूट की ये तस्वीरें स्टूडियो अफजल की इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की गई हैं। पाकिस्तानी मीडिया चैनल जियो टीवी के अनुसार ये एक फोटोग्राफी स्टूडियो है जो लाहौर में स्थित है। शादी का ये वीडियो वायरल होने के बाद से ही जानवरों के हक के लिए लड़ने वाले संगठनों ने इस पूरे मामले के खिलाफ आवाज उठाई है।

क्या है वीडियो में

वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल अलग-अलग पोज में फोटो खिंचवा रहे हैं और उनके बीच में शेर का बच्चा बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ है। ट्विटर पर शेर के बच्चे के फुटेज को देखकर लोग कपल पर भड़क रहे हैं। लोग इस बात से भी हैरान हैं कि कैसे कोई शेर के बच्चे को बेहोश करने के लिए ड्रग्स दे सकता है।

पाकिस्तान के एनिमल वेलफेयर संगठन सेव द वाइल्ड ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए पंजाब वाइल्डलाइफ से आग्रह किया कि वो शेर के बच्चे को बचाएं।

जेएफके एनिमल रेस्क्यूअर और शेल्टर ने भी इस फोटो और वीडियो को पोस्ट करते हुए पाकिस्तान में जंगली जानवरों को रखने से जुड़ी कुछ जानकारियां दीं। जेएफके संगठन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि पाकिस्तान में जंगली जानवर को रखना गैरकानूनी नहीं है अगर उस जानवर को रखने का लाइसेंस है। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि पाकिस्तान में लाइसेंस मिलने के बाद आप जानवरों को वैसे रख सकते हैं जैसे आप चाहते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने एक मीडिया हाउस को बताया, 'फोटो स्टूडियो में वो शेर का बच्चा एक शख्स के द्वारा लाया गया था जो स्टूडियो से जुड़े लोगों का जानने वाला था। ये सिर्फ एक संयोग है कि उस वक्त वो कपल भी स्टूडियो में मौजूद था जिन्होंने तय किया कि वो कुछ फोटोज शेर के बच्चे के साथ भी खिंचवाएंगे।'

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com