कोरोना टीका लगवाने पर भारत के इस रेस्टोरेंट में दी जा रही मुफ्त बीयर

By: Ankur Sat, 10 Apr 2021 2:53 PM

कोरोना टीका लगवाने पर भारत के इस रेस्टोरेंट में दी जा रही मुफ्त बीयर

कोरोना के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं और भारत में इसका प्रभाव देखने को मिला रहा हैं। इस संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए वैक्सीनेशन पर जोर दिया जा रहा हैं। लेकिन कई लोगों को वैक्सीन को लेकर संशय बना हुआ हैं और लोग वैक्सीन लगवाने से कतरा रहे हैं। वैक्सीन के लिए लोगों को कई तरीके से जागरूक किया जा रहा हैं। इस दौरान देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक रेस्टोरेंट ने टीका लगवाने को लेकर शानदार ऑफर निकाला हैं। यहाँ ऑफर है, ‘टीका लगाओ और फ्री में बीयर ले जाओ’।

कहा जा रहा है कि ‘इंडियन ग्रिल रूम’ नाम के रेस्टोरेंट ने कोरोना वैक्सीन के प्रति लोगों को प्रेरित करने के लिए यह शानदार ऑफर निकाला है। यहाँ रेस्टोरेंट के मालिक का कहना है कि अगर आपने वैक्सीन लगवाई है तो अपना कार्ड दिखाएं और फ्री में बीयर का आनंद लें। आपको हम यह भी बता दें कि रेस्टोरेंट ने इस कैंपन का नाम इंडियन ग्रिल रूम विद वैक्सीनेशन सेलिब्रेट रखा है।

जी दरअसल यह ऑफर पांच अप्रैल से शुरू हो चुका है और एक हफ्ते तक यह चलने वाला है। आपको हम यह भी बता दें कि गुजरात के राजकोट में एक संगठन ने टीकाकरण करवाने पर फ्री में भोजन कराने का ऑफर निकाला है। वहीँ इस संगठन का कहना है कि इस ऑफर के तहत सुबह का नाश्ता, दिन का भोजन और रात का खाना दिया जा रहा है।

ये भी पढ़े :

# अपने बच्चे की जान बचाने के लिए शेर से भिड़ गई जेबरा की मां, फिर जो हुआ देखे वीडियो में...

# मेडिकल इतिहास में ऐसा हुआ पहली बार, जीवित व्यक्ति ने किया अंगदान

# दुनिया का अनोखा गांव जहां सभी रहते हैं बिना कपड़ों के, फिर चाहे मर्द हो या औरत

# सबसे लंबे नाखून रखने का गिनीज बुक बनाने वाली महिला के कटे नाखून, देखें विडियो

# जब सुपरमार्केट में घुस गई विशालकाय छिपकली, फिर जो हुआ देख लोगों के उड़े होश, देखे वीडियो

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com