हार के बाद पाकिस्तानी पत्रकार पर भड़के विराट कोहली, बोले - यदि आप कंट्रोवर्सी चाहते हैं तो मुझे बता दो

By: Pinki Mon, 25 Oct 2021 09:05 AM

हार के बाद पाकिस्तानी पत्रकार पर भड़के विराट कोहली, बोले - यदि आप कंट्रोवर्सी चाहते हैं तो मुझे बता दो

भारत को आईसीसी टी20 विश्व कप-2021 के सुपर-12 स्टेज के पहले मैच में पाकिस्तान से करारी हार का सामना करना पड़ा। बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में भारत को 10 विकेट से हरा इतिहास रच दिया। पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पाकिस्तानी पत्रकार पर भड़क गए। पत्रकार ने कोहली से टीम सेलेक्शन को लेकर सवाल किया जिस पर कोहली गुस्सा हो गए। दरअसल, पत्रकार ने पूछा कि क्या अगले मैच में रोहित शर्मा की जगह ईशान किशन खेलेंगे?

इस सवाल पर कोहली ने पत्रकार को ही आड़े हाथों ले लिया। कोहली ने इस पर तंज भरे लहजे में पहले तो उस पत्रकार को देखा और फिर हंसते हुए जवाब देते हुए कहा, क्या आप सच में चाहते हैं कि मैं रोहित शर्मा को टी-20 टीम से बाहर कर दूं। रोहित शर्मा? यदि आप कुछ कंट्रोवर्सी चाहते हैं तो आप मुझे बता सकते हैं। मैं उसी के अनुसार इसका उत्तर दूंगा। इस जवाब के बाद विराट अपना सिर पकड़कर हंसने लगे।

विराट कोहली ने की पाकिस्तान की तारीफ

कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद कहा कि पाकिस्तान ने पहले ओवर से ही भारत को बैकफुट पर रखा और उन्होंने बेहतरीन क्रिकेट खेली। विराट कोहली ने कहा कि पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने भी भारतीय गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया। हालांकि विराट कोहली ने कहा कि उनका ध्यान आगे आने वाले मैचों पर है। टीम इंडिया ने कहा कि ये टूर्नामेंट का पहला मैच था ना कि आखिरी।

ये भी पढ़े :

# T20 World Cup 2021: टूट गया 29 साल का रिकॉर्ड, वर्ल्डकप मुकाबले में पहली बार पाकिस्तान से हारा भारत

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए क्रिकेट और खेल से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com