नई दिल्ली: रेलवे स्टेशन पर आधी रात महिला से गैंगरेप, सभी आरोपी रेलवे कर्मचारी

By: Pinki Sat, 23 July 2022 10:09 AM

नई दिल्ली: रेलवे स्टेशन पर आधी रात महिला से गैंगरेप, सभी आरोपी रेलवे कर्मचारी

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बने फुटओवर ब्रिज के नीचे गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना 22 जुलाई की रात 12:30 बजे की बताई जा रही है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। सभी आरोपी रेलवे में इलेक्ट्रिक विभाग के कर्मचारी हैं। आरोपियों में से एक महिला का जानकार बताया जा रहा है। रेलवे के डीसीपी हरेंद्र सिंह ने बताया कि 30 साल की पीड़िता के साथ गुरुवार रात रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म 8-9 पर इलेक्ट्रिकल मेंटेनेंस स्टाफ ने रेप की घटना को अंजाम दिया। सभी 4 आरोपी इलेक्ट्रिक विभाग में रेलवे कर्मचारी हैं। आरोपियों पर धारा 376D/342 IPC के तहत FIR दर्ज की गई है।

गैंगरेप की घटना ट्रेन लाइटिंग हट में घटित हुई। फोन करने वाली महिला ने बताया कि रेलवे स्टेशन के एक कमरे में दो लोगों ने उसके साथ रेप किया है। यह कॉल पहले PS ODRS पर लगभग 02:27 बजे आई थी। वहां के कर्मचारियों ने फोन करने वाली महिला को खोजा, लेकिन वह नहीं मिली। बताए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क करने पर पता चला कि महिला नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 8-9 पर खड़ी है।

घटना की सूचना मिलने के बाद तुरंत एसएचओ, एनडीआरएस स्टाफ के साथ प्लेटफार्म नंबर 8-9 पर पहुंचे। जहां फोन करने वाला पीड़ित मौजूद थी। फरीदाबाद निवासी पीड़िता ने बताया कि वह पिछले एक साल से अपने पति से अलग है और तलाक के लिए कोर्ट में केस लड़ रही है।

पीड़िता ने बताया कि करीब 2 साल पहले वह एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एक लड़के के संपर्क में आई थी। उसने खुद को रेलवे कर्मचारी बताया था और कहा था कि उसके लिए रेलवे में नौकरी की व्यवस्था कर देगा। इसके बाद दोनों के बीच फोन पर बात होने लगी। 21 जुलाई की रात आरोपी लड़के ने पीड़िता को फोन कर अपने पास बुलाया। आरोपी ने कहा कि उसके बेटे का जन्मदिन है साथ ही उसने नया घर भी ख़रीदा है इसी की पार्टी देनी है। आरोपी द्वारा बुलाने पर पीड़िता रात करीब 10:30 बजे मेट्रो के जरिए कीर्ति नगर आई। जहां से आरोपी पीड़िता को प्लेटफार्म 8-9, एनडीआरएस पर ले गया। वहां इलेक्ट्रिक मेंटेनेंस कर्मचारियों के साथ एक छोटे से रूम में बैठने के लिए कहा। थोड़ी देर बाद आरोपी लड़का और उसका दोस्त कमरे के अंदर आए और उसे अंदर से बंद कर दिया। इसके बाद दोनों ने उसके साथ रेप किया। उसके दो साथी कमरे के बाहर पहरा दे रहे थे।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com